• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेड के लिए तीन घंटों तक भटकती रहीं BJP विधायक की पत्नी, डीएम के हस्तक्षेप के बाद मिला

|

फिरोजाबाद, मई 09: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमरा गई है। प्रदेश के अस्पतालों में बेड, दवाइयां और आक्सीजन की कमी की वजह से लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के जसराना का है। जसराना से भाजपा विधायक राम गोपाल लोधी की पत्नी को बेड के लिए घंटों भटकना पड़ा। हालांकि, डीएम के हस्तक्षेप के बाद बैड तो मिल गया, लेकिन पिछले 24 घंटे से विधायक को उनकी कोई खोज-खबर नहीं मिल रही। बता दें कि विधायक भी संक्रमित हैं और वो अपनी पत्नी की कुशलता जानने को बेचैन हैं।

BJP MLA Ram Gopal wife wanders for bed in hospital

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम गोपाल उर्फ पप्पू लोधी जसराना विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक है। बता दें कि 30 अप्रैल को बीजेपी विधायक राम गोपाल लोधी कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनके साथ ही उनकी पत्नी संध्या लोधी भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। दोनों का इलाज फिरोजाबाद के ओम हॉस्पीटल में चल रहा था। गत दिवस संध्या लोधी की तबियत बिगड़ी तो डॉक्टरों ने उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां पप्पू लोधी के अनुसार उनकी पत्नी करीब 3 घंटे तक बेड के लिए भटकती रही। इस दौरान उन्हें जमीन पर ही लिटाये रखा गया।

जिलाधिकारी के कहने पर मुश्किल ही उनको एक बेड उपलब्ध हो पाया। विधायक के अनुसार अभी भी उनकी पत्नी की हालत कैसी है उन्हें नहीं बताया जा रहा है। भाजपा विधायक की मानें तो एसएन मेडिकल कॉलेज में अच्छी तरह से इलाज नहीं मिल पा रहा है। लेकिन सोचने वाली बात ये है कि जब विधायक की पत्नी को ही जमीन पर लेटना पड़ा और उन्हें इलाज नहीं मिल पा रहा है तो आम जनता का क्या हाल होगा। भाजपा विधायक ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी की कैसी हालत है ये भी उन्हें नहीं बताया जा रहा है। न ही उन्हें खाना दिया जा रहा है ना पानी दिया जा रहा है, अधिकारी और डॉक्टर कुछ भी नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Mothers Day पर साक्षी मिश्रा ने अपनी मां को याद कर लिखी भावुक कविता, कहा- 'यूं क्या भूल हुई मुझसे जो...'ये भी पढ़ें:- Mothers Day पर साक्षी मिश्रा ने अपनी मां को याद कर लिखी भावुक कविता, कहा- 'यूं क्या भूल हुई मुझसे जो...'

विधायक राम गोपाल को अस्पताल से मिल गई छुट्टी
विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं स्वयं इस बार संक्रमित होकर पत्नी के साथ भर्ती था। शनिवार को मेरी भी छुट्टी हुई है। कमजोरी बहुत है। पत्नी के पास तक नहीं जा पा रहा। मन दुखी हो रहा है कि पहली लहर में पूरे साल कोरोना काल में लोगों की मदद को आगे रहा लेकिन खुद की पत्नी बीमार हो गई तो इलाज सही से नहीं मिल पा रहा।' रुंधे मन से कहा कि पत्नी की आगरा में कैसी हालत है कोई नहीं पता चल रहा।

English summary
BJP MLA Ram Gopal wife wanders for bed in hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X