• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाई के साथ मायके जा रही बहन का टैक्सी सवार दूसरी महिला ने तोड़ लिया मंगलसूत्र, फिर यूं पकड़ी गई

|

फर्रुखाबाद। यूपी में फर्रुखाबाद के सदर कोतवाली क्षेत्र में ससुराल से अपने भाई के साथ मायके जा रही बहन का मंगलसूत्र एक टैक्सी सवार एक अन्य महिला ने तोड़ लिया था। जब बहन को पता चला कि गले में मंगलसूत्र नहीं है तो पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी महिला को मंगलसूत्र सहित पकड़ लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा भी लिखा गया है।

woman arrested in chain snatching at farrukhabad

संवाददाता के अनुसार, जनपदमैनपुरी के इटोरा निवासी गीता देवी पत्नी अखिलेश राजपूत अपने भाई छोटेलाल के साथ अपने मायके थाना अमृतपुर के ग्राम मंझा की मडैया जा रही थी। लाल दरवाजे पर बस से नीचे उतरने के बाद वहां से अपने मायके जाने के लिए टैम्पों में सवार हुई।कादरी गेट से उसी टैम्पो में जनपद कन्नौज के छिबरामऊ टीकानगला निवासी रेखा पत्नी गुड्डू भी बैठ गई थी।

गीता ने बताया कि अपना नाम रेखा बताने वाली महिला पांचाल घाट पर टैम्पों से नीचे उतर गयी थी। उससे नीचे उतरते ही गीता को पता चला की उसका मंगलसूत्र गले में नहीं है। जिस पर वह टैम्पों के नीचे उतर गयी। उसके भाई छोटेलाल ने पांचाल घाट चौकी पर सूचना दी। चौकी के सामने घटना की जानकारी होने पर तैनात सिपाही हरकत में आ गये। उन्होंने जाँच पड़ताल शुरू की। उसी दौरान चौकी के निकट ही जाते आरोपी रेखा को गीता के भाई छोटेलाल ने पहचान लिया और जानकारी चौकी पर दी।

चौकी पर मौजूद हेडकांस्टेबल चन्द्रभान अवस्थी और कांस्टेबल मिश्रा ने महिला रूबी को हिरासत में लेकर उससे मंगलसूत्र बरामद कर लिया। वहीं, कोतवाली की जीप भी मौके पर आ गयी।जिससे आरोपी रूबी और पीड़ित महिला गीता को कोतवाली भेजा गया। जहां पर गीता की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई।

    फ्लैट में सजी थी महफिल, पुलिस पहुंची तो उड़े होश

    जीजा के घर दुपट्टे के फंदे पर लटकी मिली 15 साल की लड़की, मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटीजीजा के घर दुपट्टे के फंदे पर लटकी मिली 15 साल की लड़की, मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी

    English summary
    woman arrested in chain snatching at farrukhabad
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X