• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहेली के भाई ने किया छोटी बहन का अपहरण, ब्लैकमेल कर बड़ी बहन की 7 ने लूटी अस्मत

|

Farrukhabad news फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में एक छात्रा ने अपनी सहेली के भाई समेत सात लोगों पर उसकी सात साल की बहन का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। छात्रा का कहना है कि युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। एसपी के आदेश पर फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सहेली के भाई ने किया छोटी बहन का अपहरण

सहेली के भाई ने किया छोटी बहन का अपहरण

फतेहगढ़ की रहने वाली छात्रा ने भोलेपुर क्षेत्र के मोहल्ला पीतम नगला निवासी धर्मराज उसके भाई धर्मेंद्र और अंकुर, शहर कोतवाली नरकशा निवासी राजू, मोहल्ला गणेश प्रसाद स्ट्रीट निवासी विलाल खां और फतेहगढ़ निवासी अतुल व वैभव के विरुद्ध एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। इसमें कहा कि वह कुछ माह पहले अपनी सहेली के भाई की शादी में शामिल होने राजेपुर के गांव अंबरपुर गई थी। वहां सहेली के भाई धर्मराज से मुलाकात हुई। इस दौरान उसने उसके फोटो भी खींच लिए थे। इसके बाद धर्मराज उससे मिलने के लिए दबाव डालने लगा। इनकार करने पर उसने उसकी 7 साल की बहन को अगवा कर उसे बुलाया।

तमंचे की नोंक पर किया दुष्कर्म

तमंचे की नोंक पर किया दुष्कर्म

बहन की इज्जत की खातिर व डर की वजह से वह एक दिसंबर को धर्मराज के बताए स्थान पर पहुंच गई। वहां धर्मराज, भाई धर्मेंद्र साथी अंकुर, राजू, विलाल, अतुल व वैभव मिले। वे उसे कार में बैठाकर अज्ञात स्थान पर कमरे में ले गए। तमंचे से धमकाकर धर्मराज ने दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। उसके बाद उसे और उसकी बहन को राजेपुर के पास छोड़ दिया और धमकी दी कि यदि उसके बुलाने पर नहीं आई तो बहन का अपहरण कर लूंगा। पुलिस को सूचना दी तो वह वीडियो व फोटो वायरल कर देगा।

क्या कहती है पुलिस

क्या कहती है पुलिस

एसपी के आदेश पर फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने सभी सातों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी डॉक्टर अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ में पीड़ित लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपी युवकों के खिलाफ उनके घरों पर पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ये भी पढ़ें: बीवी ने प्रेमी संग मिलकर फौजी पति पर कराया हमला, नहीं हुआ मर्डर तो खुद का किया ये हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl alleges physical attack on her friend's brother
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X