• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे भाजपा MLA, लोगों ने खेत में दौड़ाया, कहे अपशब्द

|

अयोध्या। भाजपा नेता और ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह की 18 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ पहुंचे थे। इस दौरान नाराज गांव वालों ने उन्हें अपशब्द करते हुए दौड़ा लिया। इस दौरान बाबा गोरखनाथ को अपनी जान बचाने के लिए गन्ने के खेत से होते हुए भागना पड़ा। हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस में किसी तरह गांव वालों के गुस्से से बचाकर उनको सुरक्षित स्थान पर निकाला।

Angry villagers chase BJP MLA Baba Gorakhnath in sugarcane field

वीडियो हो रहा है वायरल

इस पूरे वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि मौके पर मौजूद भाजपा सांसद लल्लू सिंह के समर्थकों ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ को अपशब्द बोलते हुए दौड़ा दिया। इसके बाद बाबा गोरखनाथ गन्ने के खेत से होते हुए भागने में ही अपनी भलाई समझी। हालांकि मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिस ने उनको सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।

क्या है मामला

18 मई सोमवार की सुबह थाना इनायतनगर के धर्मगंज बाजार में मकान के निर्माण को लेकर पंचायत चल रही थी, जिसमें भाजपा नेता और पलिया प्रतापपुर शाह के ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह व प्रधानी चुनाव में रनर रहे राम पदार्थ यादव से कहासुनी हुई। इसके बाद राम पदार्थ यादव ने ग्राम प्रधान जयप्रकाश को गोली मार दी। जयप्रकाश सिंह के गिरने के बाद ही प्रधान समर्थकों में से कोई अज्ञात व्यक्ति राम पदार्थ यादव को भी गोली मार दी। पोस्टमॉर्टम के बाद देर शाम ग्राम प्रधान का गांव के ही बाहर अंतिम संस्कार हो रहा था। तभी इलाकाई विधायक बाबा गोरखनाथ अंतिम संस्कार में पहुंच गए।

चौकी प्रभारी निलंबित, चार सिपाही लाइन हाजिर

वहीं, इनायतनगर थाने के धर्मगंज बाजार में हुए गोलीकांड में प्रधान व हिस्ट्रीशीटर की मौत के बाद एसएसपी आशीष तिवारी ने हैरिंग्टनगंज चौकी प्रभारी एसआई राजेश यादव को निलंबित कर दिया है। उनकी जगह एसएसपी के पीआरओ राजेश मिश्र को चौकी का नया प्रभारी बनाया गया है। एसएसपी ने एसआई राजेश यादव के खिलाफ जांच के भी आदेश दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने चौकी के चार आरक्षी सुजीत कुमार, आशीष यादव, सुनील कुमार व प्रमोद बाबू को लाइन हाजिर कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- चचेरी बहन से प्यार करता था भाई, निकाह तय होने पर गोलियों से भून डाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Angry villagers chase BJP MLA Baba Gorakhnath in sugarcane field
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X