• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तुम अगर पूरे शरीर पर...उर्फी जावेद ने एक्‍स ब्वॉयफ्रेंड पारस के साथ Patchup पर बोली ये बात

उर्फी जावेद ने एक्‍स ब्वॉयफ्रेंड पारस के साथ Patchup पर बोली ये बात
Google Oneindia News

मुंबई, 09 सितंबर: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगे ड्र‍ेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि पर्सनल लाइफ भी उर्फी की हमेशा विवादों के कारण लाइम लाइट में रही है। उर्फी जावेद अपने एक्‍स ब्वॉयफ्रेंड एक्‍टर अभिनेता पारस कलनावत के साथ अपने रिश्ते की वजह से भी काफी चर्चा में रहीं। वहीं अब उर्फी ने पारस कलनावत की झलक दिखला जा सीजन 10 में परफॉर्मेंस देख तारीफ की। जिसके बाद लोग पूछ रहे है कि क्‍या उर्फी जावेद एक्‍स ब्वॉयफ्रेंड पासस से फिर नजदीक आ चुकी हैं। लेकिन एक्‍ट्रेस ने बड़े ही तीखे अंदाज में इस बात का जवाब दिया है।

उर्फी पारस का इस सीरियल से शुरू हुआ था अफेयर

उर्फी पारस का इस सीरियल से शुरू हुआ था अफेयर

उर्फी जावेद और पारस कलनावत स्टार प्लस के सीरियल 'मेरी दुर्गा' साथ किया था। इसी सीरियल के दौरान उन दोनों के बीच प्‍यार मोहब्‍बत शुरू हुई और कुछ ही समय में उर्फी के सिर से प्‍यार का भूत उतर गया और पारस से ब्रेकअप कर था। इसके बाद पारस ने उर्फी पर कई आरोप लगाए थे।इसके बाद दोनों 'झलक दिखला जा' की इवेंट पार्टी में मिले जिसमें दोनों का झगड़ा हो गया और लोगों ने इन दोनों का झगड़ा शांत करवाया था।

उर्फी ने पारस की अब की बड़ाई तो लोग लगा रहे ये कयास

उर्फी ने पारस की अब की बड़ाई तो लोग लगा रहे ये कयास

वहीं अब जब अब उर्फी जावेद ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर पारस कनावत की झलक दिखला जा 10 में परफॉर्मेंस देख तारीफ की थी जिस पर पारस ने भी रिएक्‍शन देते हुए कहा था भी उर्फी की मेहनत और और डेडिकेशन पर गर्व है। उनका अब उर्फी से कोई झगड़ा नहीं है हम दोनों एक दूसरे का सम्‍मान करते हैं। जिसके बाद दोनों के दोबारा एक होने की अटकलें लगाई जाने लगी।

पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ के पेट पर शख्‍स ने मारे धड़ाधड़ घूसे, चेहरे पर नहीं आई शिकन, देखें वायरल Videoपूजा बेदी की बेटी अलाया एफ के पेट पर शख्‍स ने मारे धड़ाधड़ घूसे, चेहरे पर नहीं आई शिकन, देखें वायरल Video

पारस के साथ Patchup पर उर्फी ने कहा - तुम अगर पूरे शरीर पर...'

पारस के साथ Patchup पर उर्फी ने कहा - तुम अगर पूरे शरीर पर...'

बता दें उर्फी ने अपने ब्रेकअप के बाद खुलासा किया था कि पारस बचकाना व्‍यवहार करते है। इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया था कि पारस ने अपने शरीर पर उसके नाम का तीन टैटू बनवाया था। दोबारा साथ आने की खबरों के बीच उर्फी ने चिढ़ते हुए कहा पारस तुम पूरे शरीर पर भी मेरे नाम का टैटू बनवा लो मैं तुमसे पैचअप नहीं करने वाली।

पारस को टॉक्सिक आदमी तक कह चुकी हैं उर्फी

पारस को टॉक्सिक आदमी तक कह चुकी हैं उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अगस्‍त महीने के अंत मे फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन किया, जिसमेंउर्फी एक्स बॉयफ्रेंड पारस को निशाने पर ले चुकी हैं। तब उर्फी ने कहा था 'एक टॉक्सिक आदमी को डेट करो। जितना ज्यादा टॉक्सिक लड़का होगा उतना आप रोएंगे और रोने का बाद का जो ग्लो होता है वो और कहीं से आ ही नहीं सकता।'

Comments
English summary
Urfi Javed Reaction on Patchup with ex boyfriend Paras kalnavut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X