• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में होंगे दिल्ली के फेमस स्ट्रीट फूड, तैयार हुआ ऐसा मेन्यू कार्ड

ऋचा चड्ढा और अली फजल के शादी समारोह के मेन्यू से लेकर डिजाइनर कपड़ों तक की डिटेल सबके सामने आई है।
Google Oneindia News

मुंबई, 28 सितंबरः बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल आगामी 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबर है कि उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी आगामी 29 सितंबर से दिल्ली में शुरू हो जाएगी। उसके बाद मुंबई में भी कई रस्में होंगी। आपको बता दें कि ऋचा और अली की शादी की चर्चाएं लंबे समय से चल रही हैं। करीब 7 साल तक डेट करने के बाद अब वह एक दूसरे के होने जा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल की शादी का कार्ड सामने आया था जो बिल्कुल ही अलग दिखाई दे रहा था। इसी बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल के शादी समारोह के मेन्यू से लेकर डिजाइनर कपड़ों तक की डिटेल सबके सामने आई है।

खाने में दिल्ली के फेमस पकवान

खाने में दिल्ली के फेमस पकवान

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा दिल्ली की ही रहने वाली हैं। ऐसे में उनकी शादी समारोह में दिल्ली के मशहूर पकवान सर्व किए जाएंगे। शादी के मेन्यू में छोले भटूरे से लेकर चाट और राम लड्डू तक परोसा जाएगा। एएनआई की खबर के अनुसार शादी के मेन्यू में दिल्ली के राजौरी गार्डन के छोले भटूरे, नटराज की चाट, चटोरी गली के राम लड्डू सहित कई शानदार पकवान शामिल होंगे।

ऋचा की पसंद का होगा खाना

ऋचा की पसंद का होगा खाना

खबर है कि शादी समारोह के खाने का मैनेजमेंट एक कंपनी देख रही है जिसने ऋचा के पसंदीदा दिल्ली के व्यंजनों के आधार पर ही मेन्यू तैयार किया है। ऋचा की पसंद की कई तरह की स्पेशल डिश मेहंदी और कॉकटेल में परोसा जाएगा। ऋचा को दिल्ली की जिन खास जगहों का खाना पसंद है उनकी शादी में उस जगह के पकवान शामिल किए जाएंगे।

प्रकृति से प्रेरित होकर की जाएगी सजावट

प्रकृति से प्रेरित होकर की जाएगी सजावट

संगीत और कॉकटेल के लिए वेन्यू की सजावट प्रकृति को देखकर की जाएगी। साथ ही सजावट में हरे रंग का इस्तेमला ज्यादा से ज्यादा होगा। आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल दोनों ही नेचर लवर हैं। शादी समारोह के वेन्यू की सजावट में प्राकृतिक रंगों का इस्तेमाल किया जाएगा । इसके अलावा जूट, लकड़ी और फूलों का इस्तेमाल भी ज्यादा मात्रा में होगा।

इन डिजाइनर्स के कपड़े पहनेंगे कपल

इन डिजाइनर्स के कपड़े पहनेंगे कपल

ऋचा और अली दोनों हर इवेंट पर खास डिजाइनर कपड़े पहनेंगे। आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा के फैंस उन्हें दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋचा अपने संगीत में डिजाइनर राहुल मिश्रा का आउटफिट पहनेंगी। कॉकटेल में वह क्रेशा बजाज का ड्रेस पहनेंगी। वहीं अली फजल मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी, संदीप खोसला और शांतनु-निखिल के कपड़े प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पहनेंगे।

इसे भी पढ़ेंः अनन्या पांडे की अचानक हुई ऐसी हालत, लंबाई देख लोगों ने किया ट्रोल और कहा- खली भी आपसे छोटा हैइसे भी पढ़ेंः अनन्या पांडे की अचानक हुई ऐसी हालत, लंबाई देख लोगों ने किया ट्रोल और कहा- खली भी आपसे छोटा है

दोस्त के बंगले पर होगी मेहंदी की रस्म

दोस्त के बंगले पर होगी मेहंदी की रस्म

ऋचा चड्ढा की मेहंदी की रस्म उनके एक दोस्त के बंगले पर आयोजित की जाएगी। बंगले के आलीशान लॉन में मेहंदी का प्रोग्राम होगा। ऋचा की मानें तो उनका काफी वक्त इस बंगले में गुजरा है और यहां से जुड़ी उनकी खास यादें भी हैं। मेहंदी सेरेमनी का आयोजन दोपहर में किया जाएगा और संगीत का कार्यक्रम शाम को होगा। इस दौरान बंगले पर करीब 60 से 70 खास मेहमान ही मौजूद रहेंगे।

Comments
English summary
street food of delhi will be in richa chadha and ali fazal wedding special menu card
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X