• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लाख कोशिशों के बावजूद कोरोना पीड़ित की जान नहीं बचा पाए थे सोनू सूद, मृतक के बच्चे से मांगी मांफी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 3 सितंबर। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले साल से ही कोरोना वायरस संकट से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने एक ऐसी मिसाल पेश की है जिसने देश के लाखों लोगों को प्रेरित किया है, सोनू सूद की मदद का सिलसिला अभी भी जारी है। सोनू सूद ने कई लोगों को मेडकल सहायता प्रदान कर उनकी जान बचाई है, लेकिन इस बीच कुछ ऐसे भी कठिन समय आए जब एक्टर की कोशिशों के बावजूद भी मरीज जिंदगी की जंग हार गए। इसी साल जुलाई में सोनू सूद ने हितेश शर्मा की जान बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सकता है। अब सोनू सूद ने हितेश के मासूम बेटे से माफी मांगी है।

सोनू सूद ने करवाया था एयरलिफ्ट

सोनू सूद ने करवाया था एयरलिफ्ट

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने 15 जुलाई को कोविड-19 से जूझ रहे हितेश शर्मा नाम के मरीज को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली से हैदराबाद के लिए एयरलिफ्ट कराया था, हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका। हितेश शर्मा के फेफड़े पूरी तरह खराब हो चुके थे और उन्हें जल्द ट्रांसप्लांट की जरूरत थी। हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद कई दिनों तक हितेश को कोई डोनर नहीं मिला जिससे उनकी हालत बिगड़ती गई।

नहीं बचाई जा सकी थी हितेश की जान

नहीं बचाई जा सकी थी हितेश की जान

इस बीच हितेश के लिवर ने भी काम करना बंद कर दिया था जिसके बाद उनका निधन हो गया। हितेश की बहन रेनू ने बारह जुलाई को अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई थी। काफी कोशिशों को बावजूद हितेश शर्मा को ना बचा पाने के बाद सोनू सूद भी काफी दुखी हुए। अब उन्होंने हितेश के बच्चे द्वारा बनाया गया एक स्केच शेयर कर उससे माफी मांगी और और हमेशा उसके साथ खड़े रहने का वादा किया है। सोनू सूद का ये ट्वीट अब वायरल हो गया है।

सोनू सूद ने बच्चे से मांगी माफी

सोनू सूद ने बच्चे से मांगी माफी

सोनू सूद ने जो स्केच शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स पानी में डूब रहा है जबकि दूसरा पैसों की नाव में बैठा उसकी जान बचाने की कोशिश कर रहा है। स्केच में जान बचाने वाला शख्स सोनू सूद हैं जबकि डूब रहा शख्स हितेश शर्मा को बताया गया है। इसमें एक मैसेज भी था जिसमें लिखा था, 'सोनू अंकल प्लीज मेरे पापा की जान बचाओ'। स्केच शेयर करते हुए सोनू सूद ने भावुक शब्दों में लिखा, 'यह हितेश के बच्चों ने अपने पिता को बचाने की उम्मीद से पेंटिंग बनाई थी। काश मैं ऐसा कर सकता। सो सॉरी नन्हें फरिश्ते, मैं हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगा।

ट्वीट कर दी थी हितेश के निधन की जानकारी

ट्वीट कर दी थी हितेश के निधन की जानकारी

बता दें कि हितेश शर्मा का निधन 12 अगस्त, 2022 को हैदराबाद में हो गया था, उन्होंने 105 दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ी। हितेश शर्मा के निधन की जानकारी खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर दी थी। उन्होंने लिखा था, 'हमने एक और योद्धा खो दिया! रेस्ट इन पीस मेरे भाई हितेश शर्मा... जिन्होंने एक सैनिक की तरह कोविड के साथ अपनी लड़ाई लड़ी! मैंने उन्हें इलाज के लिए जुलाई में दिल्ली से हैदराबाद एयरलिफ्ट किया था। काश मैं आपको बचा पाता... आप हमेशा मेरे दिल में जिंदा रहेंगे भाई, परिवार के साथ मेरी दुआएं!'

'मेंटर' के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद

'मेंटर' के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा शुरू की गई 'मेंटर' पहल के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने की योजना नहीं है। सोनू सूद ने कहा था, मैंने राजनीति में आने के लिए ऐसा नहीं किया, मैं सिर्फ लोगों की मदद करना चाहता था। जब कोविड महामारी (पिछले साल) की पहली लहर में लोगों की मदद करने का मेरा पूरा आंदोलन शुरू हुआ, तब भी ये कयास लगने लगे। मैं एक संदेश देना चाहता हूं कि राजनीति एक महान पेशा है और अगर कोई इसमें रहना चाहता है तो इसमें कोई बुराई नहीं है।

यह भी पढ़ें: जब सोनू निगम ने कर दिया था जुबिन नौटियाल को रिजेक्ट, अब सिंगर ने कही ये बात

English summary
Sonu Sood could not save coronavirus victim Hitesh Sharma life now apologizes to his child
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X