• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

TMC सांसद Nusrat Jahan यश दासगुप्‍ता के साथ हुईं बेहद रोमांटिक, KISS देने की पोजिशन में शेयर की फोटो

नुसरत जहां यश दासगुप्‍ता के साथ हुईं बेहद रोमांटिक, KISS देने की पोजिशन में शेयर की फोटो
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 23 मार्च। अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं । अचानक अपने पहले पति के साथ हई शादी को अवैध बताने वाली नुसरत जहां इन दिनों यश दासगुप्‍ता के प्‍यार में इतनी दीवानी हो गई है कि वो इसे सोशल मीडिया पर दिखाने से भी शर्माती नहीं हैं।

यश दासगुप्‍ता पर प्‍यार लुटाती नजर आईं सांसद नुसरत जहां

यश दासगुप्‍ता पर प्‍यार लुटाती नजर आईं सांसद नुसरत जहां

नुसरत जहां ने बुधवार 23 मार्च को इंस्टाग्राम पर यश दास गुप्‍ता के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है। जिसमें वो यश दासगुप्‍ता पर अपना प्‍यार लुटाती नजर आ रही हैं।

चुंबन करने की पोजिशन में नजर आ रहे

चुंबन करने की पोजिशन में नजर आ रहे

नुसरत जहां ने अपने पर्सनल इंस्‍टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें एक फोटो में दोनों एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए लगभग चुंबन करने की पोजिशन में नजर आ रहे हैं।

 एक आदर्श युगल नहीं हैं?

एक आदर्श युगल नहीं हैं?

यश दासगुप्ता के साथ नुसरत जहान ने प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- लास्‍ट नाइट डायरी। इस फोटो पर नुसरत फैंस कह रहे हैं "लगता है कि वे केवल एक-दूसरे के लिए आंखें रखते हैं। क्या वे एक आदर्श युगल नहीं हैं? एक फैन ने लिखा आपको अपना प्‍यार का सबूत देने के लिए ऐसी फोटो पोस्‍ट करने की जरूरत नहीं हैं

नुसरत ने निखिल जैन को अचानक छोड़ दिया था

नुसरत ने निखिल जैन को अचानक छोड़ दिया था

बता दें अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली नुसरत जहां ने जून 2021 में अचानक कहा था कि व्यवसायी निखिल जैन के साथ उसकी शादी भारत में अमान्य है। अगस्त में, नुसरत ने एक बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम उन्‍होंने यिशान रखा और उसके बर्थ सर्टीफिकेट में पिता की जगह यश दासगुप्ता का नाम लिखवाया है। नुसरत और यश अब एक साथ हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं।

क्‍या सबको बता कर शादी करूंगी

क्‍या सबको बता कर शादी करूंगी

नुसरत ने मीडिया को दिए इंटरव्‍यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था "मुझे नहीं पता कि लोग शादी को लेकर इतने परेशान क्यों थे । वे मुझसे पूछते रहे। मेरा मतलब है, आप क्या उम्मीद करते हैं? कि मैं सभी को फोन करके कह्रूंगी, 'अरे, मैं शादी कर रहीहूं!?' अगर ऐसा है, तो आप गलत चीज़ की उम्मीद कर रहे हैं। अगर मैं अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करना पसंद करती हूं, तो यह मेरी पसंद है, है ना? मुझे लगता है कि दो शादीशुदा लोगों को खुद पता होना चाहिए। अगर वे खुश हैं, तो और क्या चाह सकते हैं?

अमिताभ बच्‍चन ने अपने उत्‍तराधिकारी का किया ऐलान, पोस्‍ट में बेटे अभिषेक की जमकर तारीफ

Comments
English summary
Nusrat Jahan was very romantic with Yash Dasgupta, shared photo in KISS position
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X