• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मल्लिका शेरावत को क्‍यों छोड़ना पड़ा था अपना देश, एक्‍ट्रेस ने कारण बताते हुए पुरुषों के लिए बोली ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 13 सितंबर। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत लंबे समय से किसी फिल्‍म में नजर नहीं आई और लंबे समय वो विदेश में रहकर वहीं की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एक्टिंग कर रही थी। अब मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया कि आखिर उन्‍हें अपना वतन भारत क्‍यों छोड़ना पड़ा था और साथ ही उन्‍होंने पुरुषों के बारे में अहम बात बोलीं और बताया कि वो कौन लोग थे जो उन्‍हें परेशान कर रहे थे।

 मल्लिका ने देश छोड़ने का बताया ये कारण

मल्लिका ने देश छोड़ने का बताया ये कारण

मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि प्रेस के एक निश्चित वर्ग द्वारा तंग किए जाने के बाद 'थोड़े समय के लिए देश छोड़ने' का फैसला किया, वो उन्हें 'गिरी हुईं महिला' के रूप में वर्णित करता था। मल्लिका शेरावत ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में समाज विकसित हुआ है, जहां लोग उस तरह की फिल्मों के प्रति अधिक सहिष्णु हैं, जब उन्होंने शुरुआत की थी।

उन्होंने मुझे तंग किया और मुझे परेशान किया

उन्होंने मुझे तंग किया और मुझे परेशान किया

मल्लिका शेरावत ने कहा कि उन्हें मुख्य रूप से महिलाओं द्वारा 'मीडिया के एक निश्चित वर्ग' द्वारा लक्षित किया गया था, क्योंकि 'पुरुषों को उनके साथ कभी समस्या नहीं थी'। उन्होंने कहा, "मीडिया का एक खास वर्ग बहुत था... उन्होंने मुझे तंग किया और मुझे परेशान किया। और इसने मुझे वास्तव में परेशान किया, क्योंकि... और उनमें से ज्यादातर महिलाएं थीं। पुरुषों ने हमेशा मेरी सराहना की है।

मल्लिका शेरावत ने उठाया ये सवाल

मल्लिका शेरावत ने उठाया ये सवाल

मल्लिका ने कहा मुझे समझ में नहीं आया कि ये महिलाएं मेरे खिलाफ क्यों हैं, और मेरे लिए इतनी खराब क्यों हैं। और इसने मुझे कुछ समय के लिए देश छोड़ दिया क्योंकि मैं एक ब्रेक चाहती थी। लेकिन आज वे मुझे अधिक स्वीकार कर रहे हैं, और वे अधिक प्यार करने वाले हैं, जिसका मैं वास्तव में आनंद ले रही हूं।"

अब सामने की नग्नता कोई बड़ी बात नहीं है

अब सामने की नग्नता कोई बड़ी बात नहीं है

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड बुलबुला से कहा, "वहाँ न्याय का एक बहुत बड़ा वर्ग था जो कहता था कि 'वह एक गिरी औरत है' 'वह कोई नैतिकता है' 'वह एक बिकनी पहनती है, सीन पर भी बोलते थे, स्क्रीन पर चुंबन' को लेकर मेरे को परेशान करते थे लेकिन यह सब अनुभव का एक हिस्सा है, और मैं वास्तव में खुश हूं कि समाज में बहुत विकास हुआ है। लोग अधिक सहिष्णु हो गए हैं। आज सामने की नग्नता कोई बड़ी बात नहीं है...।

विदेश जाने पर मल्लिका शेरावत ने किए ये प्रोजेक्‍ट

विदेश जाने पर मल्लिका शेरावत ने किए ये प्रोजेक्‍ट

शुरुआती सफलता के बाद, मल्लिका विदेश चली गईं और हॉलीवुड और चीन में अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्‍ट पर काम किया। उन्हें आखिरी बार हिंदी फिल्म आरके/आरकेवाई में देखा गया था, और जल्द ही वह ईशा गुप्ता के साथ स्ट्रीमिंग सीरीज नाकाम में नजर आएंगी।

<strong>कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली को अनफॉलो करना चाहती हूं, बोलीं ...तुम्हारी जरूरत नहीं है</strong>कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली को अनफॉलो करना चाहती हूं, बोलीं ...तुम्हारी जरूरत नहीं है

English summary
Mallika Sherawat, who was missing for a long time, came in front, said - men never had any problem with me but
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X