• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'सेल्फी से भूख नहीं मिटती', काम नहीं मिला तो एक्टिंग छोड़ कूड़ा उठाने को मजबूर एक्टर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सुपरस्टार बनने का सपना लेकर लोग फिल्म इंडस्ट्री में आते हैं, लेकिन इस चकाचौध वाली दुनिया में हर किसी का सपना पूरा नहीं होती। कोई यहां हीरो बन जाता है तो कोई जीरो। किसी को काम पर काम मिलते रहते हैं तो काम नहीं मिलने के कारण इंडस्ट्री छोड़ने पर मजबूर हो जाता है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक एक्टर के साथ ऐसा ही हुआ है। काम नहीं मिलने के बाद एक्टर को अब कूडा उठाने और टॉयलेट सा करने का काम करना पड़ रहा है।

 एक्टर उठा रहा है कूड़ा

एक्टर उठा रहा है कूड़ा

मलयालम फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता उन्नी राजन ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है। पिछले काफी समय से उन्हें कोई काम नहीं मिला है, जिके बाद उन्नी ने अभिनय छोड़कर अब सफाई का काम शुरू कर दिया। 48 साल के उन्नी राजन पॉपुलर अङिनेता दिवंगत राजन पी देव के बेटे हैं, लेकिन इडंस्ट्री में काम नहीं मिलने के कारण अब उन्होंने कूड़ा उठाने का काम शुरू कर दिया है। उन्नी मलयालम फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में नजर आते रहे हैं, वो अपने छोटे से रोल में भी दमदार एक्टिंग कर अपनी छाप छोड़ देते हैं।

सफाई कर्मचारी की नौकरी

सफाई कर्मचारी की नौकरी

फिल्मों में काम नहीं मिलने के बाद उन्होंने सफाई कर्मचारी की सरकारी नौकरी के लिए आवेदन किया और उनका चुनाव भी हो गया। अपने होम टाउन में कासरगोड के एक छात्रावास में उन्होंने सफाई कर्मचारी के तौर पर काम शुरू किया है। वहीं उनका काम साफ सफाई के अलावा कूड़ा उठाना और शौचालय की सफाई का काम दिया गया है। 15 मई से उन्हें ज्वाइन करने के लिए कहा गया है। उनकी जिम्मेदारी सरकारी पोस्ट मैट्रिक छात्रावास में 10 शौचालयों की सफाई करना है। उन्नी राजन ने कहा कि उन्होंने अपनी मर्जी से इस काम को चुना है।

 सेल्फी से नहीं भरता पेट

सेल्फी से नहीं भरता पेट

उन्नी ने कहा कि मैंने अपनी मर्जी से इस काम को चुना है। यहां नियमित रूप से सैलरी आती है, जबकि फिल्म इंडस्ट्री में सैलरी के लिए इंतजार करना पड़ता है। उन्होंने खुद इस पोस्ट के लिए फॉर्म भरा. इंटरव्यू दिया, जिसके बाद उनका चयन किया गया। उन्नी ने कहा कि जब वो सफाईकर्मी की नौकरी के इंटरव्यू के लिए आ रहे थे तो बस में सवार करीब 50 लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली, लेकिन इससे क्या उनका और उनके परिवार का पेट भरेगा। उन्होंने कहा कि इसके पैसे नहीं मिलते।

 पत्नी की मौत मामले में हुई थी गिरफ्तारी

पत्नी की मौत मामले में हुई थी गिरफ्तारी


आपको बता दें कि पिछले साल उन्नी राजन की पत्नी प्रियंका की मौत हो गई। उनकी पत्नी ने पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या से पहले प्रियंका ने अपने पति उन्नी राजन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। प्रियंका ने पुलिस में उन्नी के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने परिवार वालों ने भी उन्नी पर कई तरह के आरोप लगाए थे। पुलिस ने उन्नी के खिलाफ केस दर्ज कर ली थी। जिसके बाद पुलिस ने पत्नी के मौत मामले में उन्नी को गिरफ्तार भी किया था। आपको बता दें कि उन्नी राजन रक्षाधिकारी बैजू, जनमैथ्रि, मंदारम, आडू जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद में अभिनेता सोनू सूद की एंट्री, कहा-जब ऑक्सीजन की जरूरत थी, तो...

Comments
English summary
Operation Java fame Malayalam actor Unni Ranjan quit Acting and do garbage collection, cleaning toilet, said Selfies cannot give food
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X