• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Ambika Rao: साउथ एक्ट्रेस अंबिका राव का हुआ निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद चल रहा था इलाज

मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव का निधन हो गया है। उनके असामयिक निधन पर मलयालम फिल्मी सितारों और तकनीशियनों ने शोक जताया है।
Google Oneindia News

मुंबई, 28 जून: बीते 27 जून को मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार की रात को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हुआ है। 58 वर्षीय अभिनेत्री ने एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में रात करीब 10:30 बजे अंतिम सांस ली। वहीं कथित तौर पर अंबिका राव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था।

Ambika Rao

कौन है अम्बिका राव?
बताते चलें कि अंबिका राव को फिल्म कुंबलंगी नाइट्स में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से खूब फेम मिला। आज भी एक्ट्रेस को उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। अंबिका राव ने 2002 में बालचंद्र मेनन द्वारा अभिनीत फिल्म कृष्ण गोपालकृष्ण के साथ सहायक निर्देशक के रूप में फिल्मी दुनिया में एंट्री ली थी। लगभग दो दशकों से अंबिका फिल्मों में काम कर रहीं हैं।

सेलेब्स ने जताया दुख
अंबिका राव के असामयिक निधन पर मलयालम फिल्मी सितारों और तकनीशियनों ने शोक जताया है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'शांति में आराम करें अंबिका चेची।' कुंचाको बोबन ने भी दिवंगत अंबिका राव को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'चिरस्थायी शांति में आराम करो चेची!..... अंबिका राव।'

इन फिल्मों में किया बेहतरीन काम
बताते चलें कि अंबिका राव ने ममूटी अभिनीत फिल्म राजमानिक्यम और थोम्मनम मक्कलम और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत वेलिनक्षत्रम के लिए सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने दिलीप अभिनीत ब्लॉकबस्टर मीशा माधवन, नमक और काली मिर्च और हाल में रिलीज हुई अनुरागा करिक्किन वेल्लम, थमाशा और वेल्लम समेत कई फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें : दक्षिण सिनेमा के दिग्गज एक्टर पू रामू का दिल का दौरा पड़ने से निधनये भी पढ़ें : दक्षिण सिनेमा के दिग्गज एक्टर पू रामू का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Comments
English summary
Actor Ambika Rao was undergoing treatment for Covid-19 at a private hospital in Ernakulam. Ambika breathed her last on Monday night due to cardiac arrest.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X