• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जैकलीन और सुकेश एक दूसरे को कर रहे थे डेट: ठग के वकील का दावा, एक्ट्रेस ने किया खंडन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर: बॉलीवुड से जुड़ी एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कई लोगों को ठगने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम जुडा है। सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने दावा किया कि फिल्म अभिनेता जैकलीन फर्नांडिज और सुकेश एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि जैकलीन ने इसका खंडन किया है। तिहाड़ जेल से 200 करोड़ का जबरन वसूली का रैकेट चलाने वाले सुकेश चंद्रशेखर से मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ हो रही है।

' जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे'

' जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे'

सुकेश चंद्रशेखर का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील अनंत मलिक ने शनिवार को मीडिया से कहा, जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे। अभिनेता और डांसर नोरा फतेही के बारे में पूछे जाने पर अनंत मलिक ने कहा, "नोरा फतेही पीड़ित होने का दावा करती हैं लेकिन उन्हें बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की गई थी। बता दें कि हाल ही में ई़डी ने नोरा फतेही को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया गया था।

उगाही के पैसे की असली लाभार्थी जैकलीन हैं: वकील

उगाही के पैसे की असली लाभार्थी जैकलीन हैं: वकील

सुकेश चंद्रशेखर के वकील के मुताबिक, वे (नोरा और जैकलीन) असली लाभार्थी हैं, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल समेत सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इससे पहले नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज की सुकेश चंद्रशेखर के सामने पूछताछ की गई थी।

'जैकलीन को बंगाल गिफ्ट करने वाला था सुकेश'

'जैकलीन को बंगाल गिफ्ट करने वाला था सुकेश'

सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज को महंगे तोहफे भेजने के लिए जबरन वसूली से मिली आय का इस्तेमाल किया था। नोरा फतेही ने एक बयान में कहा था कि वह पीड़ित हैं और उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मामले में गवाह के रूप में जांचकर्ताओं की मदद करने का फैसला किया है। हालांकि जैकलीन फर्नांडिस के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि, जैकलीन फर्नांडिस इस कपल के साथ संबंधों के बारे में दिए गए कथित बयानों का स्पष्ट रूप से खंडन करती हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया कि उसने फिल्म एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडीज और नोरा फतेही को भी लग्जरी कार गिफ्ट की थी। सुकेश अब दोनो अभिनेत्रियों के लिए बड़े बंगले गिफ्ट करने की तैयारी में था। सुकेश इसके अलावा बॉलीवुड के एक बड़े फिल्म प्रोड्यूसर को भी मोटी रकम देने का वादा कर चुका था। सुकेश ने तिहाड़ जेल में आरामदेह तरीके से रहने के लिए भी करोड़ों रुपये खर्च किए थे। सुकेश और लीना अब ईडी की रिमांड में है और प्रवर्तन निदेशालय के अफसर उससे इस केस से जुड़े अहम राज उगलवाने की कोशिश में जुटे हैं।

Comments
English summary
lawyer representing Sukesh Chandrashekhar claimed that conman was dating film actor Jacqueline Fernandez
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion