• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल शर्मा से प्लेन में टकराए दो मास्क धारक, कॉमेडी किंग ने पूछा-'पहचान कौन?'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 नवंबर। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी रोचक बातें शेयर करते रहते हैं। हालांकि कि कभी-कभी वो सोशल मीडिया की ही बातों के कारण कुछ लोगों के निशाने पर आ जाते हैं लेकिन फिर भी उनका सोशल प्रेम कम नहीं होता है। उन्होंने हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। दरअसल शेयर की गई फोटो में कपिल के साथ दो लोग नजर आ रहे हैं, जिनके मुंह पर मास्क लगे हुए हैं और कपिल ने उनके बारे में पूछा है कि 'कोई अनुमान? इस फोटो में कौन हैं?'

क्रिकेटर दीपक चाहर और ईशान किशन

क्रिकेटर दीपक चाहर और ईशान किशन

जिसके बाद लोग अपने-अपने कयास लगाने शुरू कर दिए, हालांकि कुछ देर बाद लोगों ने उन दोनों को पहचान लिया क्योंकि वो दोनों देश के नामी-गिरामी क्रिकेटर दीपक चाहर और ईशान किशन थे लेकिन जब तक उनके नाम जाहिर नहीं हुए थे तब तक लोगों में खलबली मची हुई थी।

Kapil Sharma Show: क्या सच में स्मृति ईरानी को पहचान नहीं पाया कपिल शर्मा शो का गार्ड? क्या है मामला?Kapil Sharma Show: क्या सच में स्मृति ईरानी को पहचान नहीं पाया कपिल शर्मा शो का गार्ड? क्या है मामला?

'नहीं, जल्दी दस्सो'

'नहीं, जल्दी दस्सो'

नाम गेस करने वालों में कपिल की सहयोगी भारती सिंह भी थीं, जिन्होंने कमेंट किया। 'नहीं, जल्दी दस्सो' । इस फोटो को तीन लाख से ज्यादा लाइक कुछ ही घंटों में मिल गए थे। बता दें कि कपिल से दोनों क्रिकेटरों की अचानक मुलाकात एक फ्लाइट में हुई थी।

पहली बार KBC के मंच पर अमिताभ संग नजए आएंगी बेटी और नातिनपहली बार KBC के मंच पर अमिताभ संग नजए आएंगी बेटी और नातिन

 दीपक चाहर

दीपक चाहर

आपको बता दें कि 7 अगस्त 1992 को जन्मे दीपक चाहर का पूरा नाम दीपक लोकेन्द्र सिंह चाहर है, ये मध्यम गति के तेज गेंदबाज हैं जो कि डोमेस्टिक क्रिकेट राजस्थान से खेलते हैं। वो पहले इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे थे और अब इन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीद लिया है। चाहर ने 2010-11 के रणजी मैच में जयपुर में हैदराबाद के खिलाफ अपने प्रथम मैच में 10 रन देकर 8 विकेट लिए थे। हाल ही में हुए आईपीएल के एक मैच के बाद दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को ग्राउंड में ही प्रपोज़ किया था, जिसके लिए वो काफी चर्चित रहे थे।

ईशान किशन

ईशान किशन

18 जुलाई 1998 को जन्मे ईशान एक बाएं हाथ के बल्लेबाज और विकेटकीपर है। जो इन दिनों अपने खास खेल के कारण सोशल मीडिया समेत दिग्गजों के प्रिय बने हुए हैं। 22 दिसंबर 2015 को उन्हें 2016 अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत की टीम के कप्तान के रूप में नामित किया गया था।

खास बात

दीपक चाहर और ईशान किशन को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया है। ये दोनों अफ्रीका में तीन चार दिवसीय टेस्ट मैच खेलेंगे।इस सीरीज की शुरुआत 26 नवंबर से होगी।

English summary
Any guess? Who all are there in this picture?" Kapil Sharma asked his fans while sharing the photo.here is his post, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X