• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Disha Patani Birthday: जब दिशा ने अपने बॉयफ्रेंड को पकड़ा था रंगे हाथ, फिर ऐसे हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की लाइफ में टाइगर श्रॉफ से पहले एक टीवी एक्टर की एंट्री हुई थी। जिसने उन्हें 2 बार धोखा दिया।
Google Oneindia News

मुंबई, 13 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी का आज यानी 13 जून को 30वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर जानी जाती हैं। लंबे समय से दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। लेकिन, एक वक्त ऐसा भी था जब वह टीवी एक्टर पार्थ समथान पर फिदा थीं। हालांकि दोनों का रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

दिशा पाटनी का कौन था एक्स बॉयफ्रेंड?

दिशा पाटनी का कौन था एक्स बॉयफ्रेंड?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज यानी 13 जून को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। वह अपने हॉट और सिजलिंग से लाखों फैंस की दिल की धड़कने बढ़ा देती हैं। एक्ट्रेस दिशा बीते कईं सालों से बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि, दिशा पाटनी टाइगर से पहले किसके साथ रिलेशनशिप में थीं?

इस एक्टर पर फिदा थीं दिशा पाटनी

इस एक्टर पर फिदा थीं दिशा पाटनी

बता दें कि, टाइगर श्रॉफ से पहले दिशा पाटनी की लाइफ में एक ऐसा भी समय आया था जब वह अपने बॉयफ्रेंड पार्थ समथान पर फिदा थीं। लेकिन, दोनों एकसाथ ज्यादा समय तक नहीं रहे थे। दोनों का रिश्ता महज एक साल के अंदर ही टूट गया था। लेकिन, दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो दोनों को एक दूसरे से अलग होना पड़ा?

पार्थ को दिशा ने पकड़ा का रंगे हाथ

पार्थ को दिशा ने पकड़ा का रंगे हाथ

साल 2013 में पार्थ और दिशा अपने करियर के शुरूआती दौर में थे। उस समय दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। उस समय दिशा पाटनी और पार्थ को कईं बार दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जाता है कि, पार्थ उस समय दिशा को डबल डेट कर रहे थे। दिशा पाटनी को इस बारे में तब पता चला जब उन्होंने पार्थ को विकास गुप्ता के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

दिशा पाटनी ने लिया ब्रेकअप का फैसला

दिशा पाटनी ने लिया ब्रेकअप का फैसला

दिशा पाटनी ने इसके बावजूद पार्थ को एक दूसरा चांस दिया और उन्हें माफ कर दिया। लेकिन, पार्थ इसके बाद भी नहीं सुधरे। दिशा पाटनी ने 4 महीने बाद फिर उनको रंगे हाथों पकड़ा। जिसके बाद दिशा पाटनी ने फैसला कर लिया था कि, वह इस बार उन्हें माफ नहीं करेंगी और उन्होंने पार्थ को ब्रेकअप दे दिया।

दिशा की लाइफ में कैसे हुई टाइगर श्रॉफ की एंट्री?

दिशा की लाइफ में कैसे हुई टाइगर श्रॉफ की एंट्री?

हालांकि दिशा पाटनी उनसे अलग होने के बाद कईं दिनों तक डिप्रेशन में रहीं। पार्थ के धोखा देने से वह बिल्कुल बिखर गई थी। लेकिन, इसके बाद उनकी जिंदगी में टाइगर आए और वह आजतक उनके साथ हैं। दोनों अक्सर अपनी साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'सेक्टर-36' का टीजर रिलीज, विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल ने शुरू की शूटिंगये भी पढ़ें: सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'सेक्टर-36' का टीजर रिलीज, विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल ने शुरू की शूटिंग

Comments
English summary
Disha Patani separated from her ex boyfriend because of this reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X