India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दीया मिर्जा ने उद्दव ठाकरे की जमकर की तारीफ तो कश्मीर फाइल्स वाले विवेक अग्निहोत्री ने दिया करारा जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई, 01 जुलाई: महाराष्‍ट्र राजनीति में गुरुवार को बड़ी उथल-पुथल हुई और आखिरकार महाराष्‍ट्र से उद्धव ठाकरे की सत्‍ता का सफाया हो गया और बागी तेवर दिखाने वाले एकनाथ शिंदे प्रदेश के नए मुख्‍यमंत्री बन गए। ठाकरे परिवार और बॉलीवुड का सेंटर देश की आर्थिक राजधानी मुंबई ही है इसलिए दोनों के बीच काफी नजदीकियां रही हैं। यहीं कारण है कि उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने से कई फिल्‍मी हस्तियों को तगड़ा झटका लगा है। वहीं उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद उनकी तारीफ करते हुए पूर्व एशिया पेसिफिक और एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्टीट किया जिस पर डॉयरेक्‍टर ने विवेक अग्निहोत्री ने रिप्‍लाई करते हुए सवाल किया है।

दी‍या मिर्जा के ट्टीट पर विवेक अग्निहोत्री ने उड़ाया मजाक

दी‍या मिर्जा के ट्टीट पर विवेक अग्निहोत्री ने उड़ाया मजाक

बता दें कश्‍मीर फाइल्‍स जैसी फिल्‍म बनाकर कश्‍मीरी पंडितों के साथ कश्‍मीर में सालों पहले क्‍या हुआ ये सत्‍य सामने लाने वाले फिल्‍म मेकर डॉयरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते है।अब उन्‍होंने एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा को टॉरगेट करते हुए बड़े ही फनी अंदाज में आड़े हाथों लिया है।

एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा ने ठाकरे की तारीफ में कसे कसीदे

एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा ने ठाकरे की तारीफ में कसे कसीदे

दरअसल, एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने ट्टिटर हैंडल पर लिखा था थैंक्यू @OfficeofUT। आपने लोगों और प्लेनट की परवाह की। मैं यहां अपना आभार और सम्मान व्यक्त कर रही हूं। आपको देश की सेवा करने के और भी कई अवसर मिले। अपने इस ट्टीट को दिया ने उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्‍य को टैग भी किया है।

Maharashtra: देवेंद्र फडणवीस के तीर से चारों खाने चित्त उद्धव ठाकरे, ना पद रहा ना पार्टी! जानिए क्यों?Maharashtra: देवेंद्र फडणवीस के तीर से चारों खाने चित्त उद्धव ठाकरे, ना पद रहा ना पार्टी! जानिए क्यों?

दीया मिर्जा का मजाक बनाते हुए विवेक ने दिया ये जवाब

दीया मिर्जा का मजाक बनाते हुए विवेक ने दिया ये जवाब


एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा के इसी ट्टिट का मजाक बनाते हुए फिल्‍म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने मजाक उड़ाते हुए लिखा 'कौन सा प्लेनट? प्लैनेट बॉलीवुड? विवेक ने इस एक लाइन से दिया मिर्जा को रोस्‍ट किया और साथ ही बॉलीवुड के उस वर्ग की सच्‍चाई बयां कि जिन पर महाराष्‍ट्र सरकार की कृपा बरसती रही है।

कंगना रनौत ने भी निकाली उद्धव ठाकरे पर अपनी भड़ास

वहीं कंगना रनौत जिन पर उद्धव सरकार के कार्यकाल में एक के बाद एक केस चले, यहां तक कि कंगना के घर तक को गिरा दिया गया, उसी कंगना ने उद्धव सरकार गिरते ही एक वीडियो शेयर कर अपने मन की भड़ास निकाली है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा जब पाप बढ़ जाते हैं तो उसके बाद सर्वनाश होता है और फिर उसका सृजन होता है।

Comments
English summary
Dia Mirza praised Uddhav Thackeray fiercely, Agnihotri of Kashmir Files gave a befitting reply
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X