• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान की बातें सुन हैरान रह गए थे पिता असलम मर्चेंट, जेल में बेटे को हो रही ये दिक्कत

|
Google Oneindia News

मुबंई, 24 अक्टूबर। ड्रग से जुड़े मामले में आर्यन खान के साथ आर्थर रोड जेल में बंद अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट भी शाहरुख खान की तरह अपने बेटे की जमानत के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अरबाज को इस महीने की शुरुआत में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ गिरफ्तार किया गया था, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर एक कथित रेव पार्टी पर छापा मारा था। हाल ही में असलम ने अपने बेटे अरबाज से मुलाकात की और वह कुछ बाते सुनकर हैरान रह गए।

अरबाज को जेल में हो रही ये दिक्कतें

अरबाज को जेल में हो रही ये दिक्कतें

एक इंटरव्यू में असलम ने कहा कि जेल में आर्यन से अलग हुए अरबाज सो नहीं पा रहे हैं और उन्हें एंग्जाइटी अटैक आ रहा है। उन्होंने कहा कि अरबाज जब भी उनसे मिलते हैं तो केस का स्टेटस पूछते हैं। असलम ने कहा, 'मैंने उससे (अरबाज) कहा है कि हमने जमानत के लिए आवेदन किया है और सुनवाई उसी दिन आर्यन के मामले के साथ होगी। फिर अरबाज ने मुझे कुछ ऐसा बताया जिससे मैं हैरान रह गया।'

बेटे की बात सुन हैरान थे असलम

बेटे की बात सुन हैरान थे असलम

अरबाज के पिता असलम ने आगे कहा, 'वह और आर्यन अच्छे दोस्त हैं और वे अपने बहुत सी बातें और सोच भी साझा करते हैं। आर्यन ने अरबाज को बताया कि उन्हें आश्चर्य हो रहा है कि यह मामला इतना लंबा खिंच रहा है। दोनों लड़के उम्मीद कर रहे थे कि यह जल्द ही सुलझ जाएगा। वे दोनों इस बात से हैरान हैं कि उनकी जमानत में कितना समय लग रहा है।' मालूम हो कि आर्यन को 3 अक्टूबर को क्रूज लाइनर ड्रग भंडाफोड़ के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

कब होगी अगली सुनवाई

कब होगी अगली सुनवाई

आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला था, उस पर एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट से संबंध रखने और अपने व्हाट्सएप चैट के आधार पर तस्करी में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। वह आठ अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन के वकीलों ने पिछले हफ्ते नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत द्वारा उनकी जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था। अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को है।

आर्यन खान केस में नया मोड़

आर्यन खान केस में नया मोड़

आर्यन खान केस में नया मोड़ उस वक्त आया, जब इस मामले के पंच में बनाए गए प्रभाकर सेल ने हलफनामा देकर कई बड़े खुलासे किए। प्रभाकर सेल ने एनसीबी के जोनल चीफ समीर वानखेड़े और दूसरे मुख्य गवाह केपी गोसावी के खिलाफ संगीन आरोप लगाए। बता दें कि प्रभाकर खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बता रहा है। याद रहे कि केपी गोसावी वही शख्स है, जिसकी तस्वीर आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी।

    Aryan Khan Drugs Case: Suhana Khan की करीबी दोस्त हैं Ananya Pandey | वनइंडिया हिंदी

    यह भी पढ़ें: आखिर क्यों उठी समीर वानखेड़े के इस्तीफे की मांग, आर्यन खान केस में 18 करोड़ की डील का क्या है मामला

    Comments
    English summary
    Aslam Merchant was surprised to hear the conversation of Arbaaz Merchant and shahrukh khan son
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X