• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुष्‍का शर्मा ने शेयर की पोस्ट वर्क आउट सेल्‍फी, देखें 'Sweaty Selfie'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जनवरी। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिटनेस और खूसबरती के लिए जानी जाती हैं। लंबे अरसे बाद अनुष्‍का शर्मा ने एक और पोस्ट-वर्क, मेकअप-लेस सेल्फी शेयर की है जिसको देखकर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

anuska1

बता दें अनुष्‍का आए दिन अपनी पोस्ट वर्क आउट सेल्फी शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन की झलकियां अपने फैंस को दिखाती रहती हैं।अनुष्‍का शर्मा ने जो फोटो शेयर की है उसमें, वह एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं और एक योगा मैट पर लेटी हुई है। उन्‍होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक जिफ़ जोड़ा, जिसमें लिखा था, "स्वीटी सेल्फी।"

anushka1

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपने पति, क्रिकेटर विराट कोहली को समर्पित एक लंबा नोट शेयर किया था, जब उन्होंने घोषणा की कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ रहे हैं। अनुष्‍का ने इंस्टाग्राम पर सफेद टेस्ट जर्सी पहने विराट की कुछ तस्वीरें साझा कीं और साथ में एक नोट भी साझा किया कि उन्हें उन पर और टेस्ट कप्तान के रूप में उनकी सात साल की यात्रा पर कितना गर्व है।


इस फोटो को शेयकर करते हुए अनुष्‍का शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि- मुझे साल 2014 में वो दिन याद है जब तुमने मुझे बताया था कि तुम इंडियन टेस्ट टीम के कैप्टन बन गए हो, क्योंकि धोनी ने टेस्‍ट किक्रेट से रिटायरमेंट ले लिया था। जिसके बाद मैंने और तुमने अगले दिन जब धोनी से बात की थी तब धोनी ने कहा था अब देखना कितनी जल्‍दी तुम्‍हारी दाढ़ी सफेद होने लग जाएगी। धोनी की इस बात पर हम खूब हंसे थे।

कपिल शर्मा ने किया खुलासा, बताया किस हालत में उन्‍होंने गिन्‍नी को किया था प्रपोजकपिल शर्मा ने किया खुलासा, बताया किस हालत में उन्‍होंने गिन्‍नी को किया था प्रपोज

Comments
English summary
Anushka Sharma Shares Beautiful Selfie, See 'Sweaty Selfie'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion