• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'अगर आपने पहले कुछ ऐसा कहा तो..' बायकॉट ट्रेंड के लपेटे में आए आमिर खान पर बरसे अनुपम खेर

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट होने पर अनुपम खेर ने आमिर खान पर तंज कसा है।
Google Oneindia News

मुंबई, 22 अगस्त: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसे बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा। आमिर खान की फिल्म विरोध होने के बीच कई बॉलीवुड सितारों ने अभिनेता का सपोर्ट किया तो वहीं अनुपम खेर ने इस मामले में एक बयान जारी किया।

अनुपम खेर ने आमिर खान को ठहराया बायकॉट का जिम्मेदार

अनुपम खेर ने आमिर खान को ठहराया बायकॉट का जिम्मेदार

अनुपम खेर एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह हमेशा हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते हैं। अब उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट ट्रेंड पर बयान देते हुए इसका आमिर खान को ही जिम्मेदार ठहराया है। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने आमिर खान के दिए पुराने बयानों का जिक्र कर उन पर निशाना साधा है।

'ये सोचना गलत है कि बायकॉट से पिक्चर नहीं चलती'

'ये सोचना गलत है कि बायकॉट से पिक्चर नहीं चलती'

अनुपम खेर ने आगे कहा कि ये सोचना गलत है कि बायकॉट से पिक्चर नहीं चलती है। उन्होंने आगे कहा कि, 'कुछ समय पहले तक तो मेकर्स चाहते थे कि उनकी फिल्में विवाद में आ जाएं तो उनकी पिक्चर चल जाएगी। दो से तीन साल पहले तक वो चाहते थे कि फिल्मों में से कुछ वायरल हो जाए, मुझे पता है कि मैं भी इस सिस्टम का हिस्सा हूं। उन्होंने कहा कि अब ये बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है'।

'हर किसी को अपनी बात कहने का हक है'

'हर किसी को अपनी बात कहने का हक है'

अनुपम खेर ने कहा कि साल 2015 में आमिर खान ने फिल्म दंगल के रिलीज होने के से पहले भी देश में बढ़ रही असहिष्णुता को लेकर बयान जारी किया था लेकिन इसके बावजूद फिल्म दंगल सुपरहिट साबित हुई। तो क्या बायकॉट का फिल्म की रिलीज पर कोई असर पड़ा? अनुपम खेर ने कहा कि, 'अगर कोई फिल्म अच्छी होती है तो दर्शक उसे पसंद करते हैं। कुछ लोगों को लगता है कि वह किसी फिल्म को नहीं देखना चाहते तो ये उनकी निजी स्वतंत्रता है। हर किसी को अपनी बात कहने का हक है।

आमिर खान के पुराने बयानों पर बोले अनुपम खेर

आमिर खान के पुराने बयानों पर बोले अनुपम खेर

वहीं अनुपम खेर ने आमिर खान के पुराने बयानों पर निशाना साधते हुए आगे कहा, 'अगर आपने पहले कुछ कहा है तो निश्चित रूप से उससे आपको परेशानी होगी।' इसके अलावा उन्होंने अन्य फिल्मों का सोशल मीडिया पर हो रहे बहिष्कार का भी जिक्र किया।

इस वजह से शुरू हुआ बायकॉट ट्रेंड

इस वजह से शुरू हुआ बायकॉट ट्रेंड

बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बायकॉट ट्रेंड की शुरूआत इसलिए हुई क्योंकि, लोग अभी भी आमिर खान के पुराने बयान से खफा हैं। जिसमें उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, किरण राव से बातचीत के दौरान उन्होंने एक बार ये चिंता जताई थी कि, क्या अब उन्हें किसी दूसरे देश में शिफ्ट हो जाना चाहिए? क्योंकि उनके आसपास जैसा माहौल बन गया है उसे देखते हुए उन्हें भारत में रहना उनके और बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं लग रहा है। इस इंटरव्यू के बाद लोगों पर लोगों सोशल मीडिया आमिर खान और एक्स वाइफ की जमकर आलोचना की थी।

मुंह के बल गिरी लाल सिंह चड्ढा

मुंह के बल गिरी लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर और मोना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आईं। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं लेकिन 180 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अभी तक महज 52 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई। जो कि आमिर खान और फिल्म निर्माता के लिए एक बड़ा झटका है।

ये भी पढ़ें: 'अगर मोदी जी के कहने से पिक्चर चलती तो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर उनकी खुद की बायोपिक होती'ये भी पढ़ें: 'अगर मोदी जी के कहने से पिक्चर चलती तो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर उनकी खुद की बायोपिक होती'

Comments
English summary
anupam kher lashed out aamir khan film laal singh chaddha boycott trend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X