• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'तेलुगू सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर...' जूनियर एनटीआर से मुलाकात के बाद अमित शाह ने क्या कहा?

जूनियर एनटीआर ने बीती रात गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। जिसकी तस्वीरें अमित शाह ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
Google Oneindia News

मुंबई, 22 अगस्त: तेलुगू एक्टर जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर में शानदार परफॉर्मेंस ने लाखों फैंस का दिल जीत लिया। फिल्म रिलीज होने के बाद थिएटर में जनता उनकी शानदार एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुई थी। अब जूनियर एनटीआर को गृहमंत्री अमित शाह की ओर से तारीफ मिली जिसके बाद उनके फैंस और भी ज्यादा खुश हैं।

junior ntr

अमित शाह और जुनियर एनटीआर की हुई मुलाकात
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार शाम हैदराबाद में RRR के लोकप्रिय अभिनेता जूनियर एनटीआर से मुलाकात की। अमित शाह ने एनटीआर से मुलाकात कर अमित शाह ने ट्वीट कर इस खास मौके की तस्वीरें शेयर की और जूनियर एनटीआर को तेलुगु सिनेमा का रत्न बताया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता हैं।

सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें
अमित शाह ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन पर लिखा, 'एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता और हमारे तेलुगु सिनेमा के रत्न जूनियर एनटीआर के साथ हैदराबाद में अच्छी बातचीत हुई।' वहीं जूनियर एनटीआर ने अमित शाह के इस पोस्ट को रिट्वीट कर कैप्शन पर लिखा, 'आपसे मिलकर और एक खुशनुमा बातचीत से बहुत खुशी हुई अमित शाह जी. इन तारीफ भरे शब्दों के लिए शुक्रिया'।

फैंस कर रहे जमकर तारीफ
इन सोशल तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि दोनों आपस में काफी गहरी बातचीत कर रहे हैं। तो वहीं इस गेट-टुगेडर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लगातार फैंस तरह-तरह रिएक्शन दे रहे हैं और जुनियर एनटीआर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिग्गज फिल्म निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला का हुआ निधन, लंबे समय से थे बीमारये भी पढ़ें: दिग्गज फिल्म निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला का हुआ निधन, लंबे समय से थे बीमार

Comments
English summary
Amit Shah shared photos meeting with Jr NTR in Hyderabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X