• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Adipurush New Poster: हाथ में धनुष-बाण लिए भगवान राम के अवतार में दिखे प्रभास, रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का पोस्टर

साउथ एक्टर प्रभास का आज यानी 23 अक्टूबर 2022 को 43वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें वह भगवान राम के अवतार में नजर आ रहे हैं।
Google Oneindia News

Adipurush New Poster साउथ से लेकर बॉलीवुड जगत तक अपनी अलग पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता प्रभास का आज यानी 23 अक्टूबर 2022 को 43वां जन्मदिन है। फैंस लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में विश कर रहे हैं। इस खास मौके पर आदिपुरुष के मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है। जिसमें प्रभास भगवान राम के अवतार में नजर आ रहे हैं।

Adipurush

भगवान राम के अवतार में दिखे प्रभास
प्रभास के जन्मदिन के मौके पर ये फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा है। पोस्टर की बात करें तो भगवान राम की तरह प्रभास हाथ में धनुष-बाण लिए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन पर लिखा है कि, "मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम"। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। जी हां ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म को लेकर हो रहा विरोध
फिल्म आदिपुरुष का टीजर जबसे रिलीज हुआ तो फिल्म को लेकर लगातार जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लगातार फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है। फिल्म रावण का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान के लुक को लेकर भी लगातार विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म जहां बायकॉट करने की मांग की जा रही है। तो वहीं इलाहाबाद के उच्च न्यायालय में भी इस फिल्म को बैन करने के लिए याचिका दायर की गई है। वहीं इस विरोध के बीच अब पोस्टर रिलीज होने के बाद कुछ लोग इसे पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस पर आपत्ति जता रहे हैं।

फिल्म आदिपुरुष के मुख्य किरदार
बता दें कि फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत द्वारा किया गया है। फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन मां सीता के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म को 5 अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जिसमे हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा शामिल है।

ये भी पढ़ें: आदिपुरुष के टीजर पर आग बबूला रामायण के राम, बोले- क्रिएटिव लिबर्टी के नाम पर धर्म का मजाक ना बनाएंये भी पढ़ें: आदिपुरुष के टीजर पर आग बबूला रामायण के राम, बोले- क्रिएटिव लिबर्टी के नाम पर धर्म का मजाक ना बनाएं

Comments
English summary
adipurush new poster release on prabhas birthday
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X