• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'झलक दिखला जा 10' की विनर बनीं 8 साल की गुंजन सिन्हा, प्राइज में जीती ट्रॉफी और 20 लाख रुपए

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: 8 साल की गुंजन सिन्हा ने डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में अच्छे और टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स को पीछ छोड़ खिताब को अपने नाम कर लिया है।
Google Oneindia News

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: टीवी के मशहूर डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' का ग्रैंड फिनाले कल यानी 27 नवंबर को हुआ था। लोगों को इस सीजन को शानदार विनर भी मिल गया है। आपको बता दें कि 8 साल की गुंजन सिन्हा ने ट्रॉफी के साथ-साथ इस डांस रिएलिटी शो का 10वां सीजन अपने नाम कर लिया है। फिनाले पर शो के जजेस माधुरी दीक्षित, करण जौहर, टेरेंस लुईस और नोरा फतेही ने गुंजन सिन्हा को 20 लाख रुपये कैश प्राइज और चमचमाती ट्रॉफी सौंप दी। शो के फिनाले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। गुंजन ने इस शो में अच्छे और टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स को पीछ छोड़ खिताब को अपने नाम कर लिया है।

विनर बनीं 8 साल की गुंजन सिन्हा

विनर बनीं 8 साल की गुंजन सिन्हा

आपको बता दें कि डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' की विनर गुंजन सिन्हा गुवाहाटी की रहने वाली हैं। उनके कोरियोग्राफर तेजस वर्मा और सागर बोरा हैं। फिनाले पर 8 वर्षीय गुंजन सिन्हा ने टीवी की मशहूर अभिनेत्री और 'बिग बॉस 14' की विनर रह चुकीं रुबीना दिलैक को कड़ी टक्कर दी और ये सीजन अपने नाम कर लिया। अपनी जीत के बाद गुंजन बेहद ही खुश नजर आ रही हैं।

अब पढ़ाई पर करेंगी फोकस

अब पढ़ाई पर करेंगी फोकस

जानकारी के अनुसार गुंजन सिन्हा पहले भी कई डांस रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। उनके डांस मूव्स का हर कोई कायल है। गुंजन का कहना है कि इस शो को करने के बाद वह और अच्छी डांसर बन गई हैं। शो को जीतने के बाद गुंजन ने बताया कि अब वह अपने शहर वापसी करेंगी। वह फिलहाल अपनी पढ़ाई और स्कूल पर फोकस करना चाहती हैं।

स्कूल में दोस्तों से मिलने के लिए उत्साहित

गुंजन सिन्हा ने बताया- मैंने अपनी पढ़ाई कभी नहीं छोड़ी क्योंकि मैं मुंबई से बैठकर ऑनलाइन क्लासेस कर रही थी। मैं शो के चलते बहुत दिन स्कूल नहीं जा पाई। मैं अपने दोस्तों से मिलना चाहती हूं। मैं अपने परिवार वालों से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मैं अपनी पढ़ाई पूरी करने के साथ-साथ अपने डांस पर फोकस करती रहूंगी।

पैरेंट्स को गिफट् करेंगी एल्सा का घर

पैरेंट्स को गिफट् करेंगी एल्सा का घर

झलक दिखला जा 10 की विनर गुंजन सिन्हा अपने माता-पिता का नाम रोशन कर काफी खुश नजर आ रही हैं। शो जीतने के बाद गुंजन ने बताया- पापा-मम्मी हैरान हो गए हैं। मेरी जीत ने उन्हें बहुत खुश और भावुक कर दिया है। हम एक एडवेंचर पार्क में जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। मैंने अपने माता-पिता से कहा है कि मैं गिफ्ट के रूप में उन्हें एल्सा का घर (फिल्म फ्रोजन से) देना चाहती हूं।

इसे भी पढ़ेंः देश की पहली एक्ट्रेस के पोते थे विक्रम गोखले, Real Estate का बिजनेस छोड़ ऐसे शुरू की थी एक्टिंगइसे भी पढ़ेंः देश की पहली एक्ट्रेस के पोते थे विक्रम गोखले, Real Estate का बिजनेस छोड़ ऐसे शुरू की थी एक्टिंग

भारत का नाम करना चाहती हैं रौशन

गुंजन ने बताया- मेरे पैरेंट्स ने मुझसे कुछ साल पहले ये वादा किया था कि वह मुझे ये गिफ्ट करेंगे लेकिन अब मैं उन्हें ये गिफ्ट देना चाहती हूं। गुंजन ने आगे कहा- अब मैं एक इंटरनेशनल डांस प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहती हैं। मैं अब हर जगह डांस में अपने देश का नाम रौशन करना चाहती हूं।

Comments
English summary
8 year old gunjan sinha became winner of jhalak dikhhla jaa 10 won trophy and 20 lakh rupees in prize
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X