• search
दुर्ग न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

छत्तीसगढ़: नक्सली कमांडर पहुंचा इलाज करवाने, बेमेतरा पुलिस ने किया अस्पताल सील

एक नक्सली को अस्पताल जाकर खुद का इलाज करवाना महंगा पड़ गया। मिली जानकारी के मुताबिक 5 लाख रुपये के इनामी नक्सली को छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में को गिरफ्तार किया है।
Google Oneindia News

बेमेतरा, 10 जून। दूसरो की जान लेने वाले एक नक्सली को अस्पताल जाकर खुद का इलाज करवाना महंगा पड़ गया। मिली जानकारी के मुताबिक 5 लाख रुपये के इनामी नक्सली को छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में को गिरफ्तार किया है। अस्पताल में इलाज करा रहे नक्सली जय राम गुरुटी गुरुवार शाम को पुलिस और प्रशासन की टीम ने अपनी गिरफ्त में ले लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी नक्सली कोयलीबेड़ा दलम नक्सली ग्रुप का एलओसी कमांडर है।

g
कोयलीबेड़ा दलम नक्सली ग्रुप का एलओसी कमांडर जय राम गुरुटी जंगल से शहर पहुंचकर एक निजी अस्पताल में इलाज करवाना शुरू किया। इधर नक्सली का इलाज करने के आरोप में अस्पताल को भी सील कर दिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। डीवीआर समेत अस्पताल के सारे रिकॉर्ड जब्त कर लिए गए हैं। अस्पताल के दर्ज जानकारी के मुताबिक आरोपी नक्सली डोमर सिंह ग्राम सलधा के नाम से भर्ती होकर अपना इलाज करा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार नक्सली को अस्पताल में एडमिट कराने में सहयोग करने वाले दो साथियों के अलावा कुछ अन्य सहयोगियों की भी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें इंस्टाग्राम पर दोस्ती ,गुजरात से राजस्थान पहुंचा आशिक, किया छत्तीसगढ़ की लड़की का मर्डर !

पुलिस के का कहना है कि नक्सली को कांकेर जिले के अंतागढ़ चौकी के डॉक्टर ने खुद की गाडी से बेमेतरा में लाकर पेट दर्द का इलाज करने अस्पताल में भर्ती किया था। आरोपी नक्सली के साथ 10 साल के एक बच्चे को भी अभिरक्षा में रखा गया है। बेमेतरा के एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि रायपुर से मिले इनपुट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि जैसे ही जानकारी मिली कि बेमेतरा में एक इनामी नक्सली कमांडर इलाज करवाने पहुंचा है, तो तत्काल जांच शुरू कर दी गई। पुलिस को छानबीन के बाद ज्ञात हुआ कि एके मल्टीस्पेशलिस्ट अस्पताल में एक संदिग्ध का मरीज का उपचार चल रहा है,इस इनपुट के आधार पर अस्पताल में पुलिस और प्रशासन की टीम ने पहुंचकर पूछताछ की और नक्सली को हिरसत में ले लिया।

यह भी पढ़ें सिक्के गिनकर 8 साल में कैशियर ने कमा लिए साढ़े 5 करोड़, जब खुला राज, तो अधिकारियों के उड़े होश !

Comments
English summary
Chhattisgarh: Naxalite commander reached for treatment, Bemetara police sealed the hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X