• search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देवरिया: कांग्रेस की महिला नेत्री के साथ मारपीट का NCW ने लिया संज्ञान, दिए जांच के आदेश

|

देवरिया। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले में कांग्रेस कार्यालय पर महिला कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ हाथापाई-बदसलूकी के वायरल वीडियो पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर पूछा, ऐसे बीमार लोग कैसे राजनीति में आ जाते हैं? उन्होंने इस मामले में संज्ञान लेने की भी बात कही है।

    Deoria: Congress Workers ने महिला कार्यकर्ता से की मारपीट | Viral Video | वनइंडिया हिंदी

    NCW says Weve taken cognisance of the incident wherein a woman party worker was beaten up

    टिकट देना का किया था विरोध

    दरअसल, देवरिया विधानसभा से भाजपा के जन्मेजय सिंह विधायक थे। लेकिन उनकी मौत के बाद यह सीट खाली चल रही थी। जिसके बाद यहां उपचुनाव हो रहा है। यहां से कांग्रेस पार्टी ने एक कार्यकर्ता मुकुंद भास्कर मणि को उम्मीदवार घोषित किया है। जिसको लेकर शनिवार को टाउन हाल स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक चल रही थी। इस दौरान महिला कार्यकर्ता तारा यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्वांचल सह प्रभारी सचिन नायक के सामने ही उपचुनाव प्रत्याशी को रेप का आरोपी बताते हुए टिकट देने का विरोध किया।

    कार्यकर्ताओं ने की हाथापाई

    इतना ही नहीं, महिला कार्यकर्ता ने राष्ट्रीय सचिव के ऊपर गुलदस्ता फेंक दिया, जिसके बाद वहां हंगामा मच गया। मौके पर मौजूद पुरुष कार्यकर्ताओं ने महिला कार्यकर्ता तारा यादव के साथ हाथापाई-बदसलूकी की। हालांकि इस दौरान कुछ कार्यकर्ता उन्हें रोकने की भी कोशिश करते रहे। महिला कार्यकर्ता के साथ आई तीन महिलाओं को भी जमकर पीटा गया। वे भी पार्टी वर्कर थी।

    तारा यादव ने कही ये बात

    तारा यादव का आरोप है कि जब मैंने पार्टी से उपचुनाव में एक बलात्कारी मुकुंद भास्कर को टिकट दिए जाने का विरोध किया तो मुझे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीटा। अब मैं प्रियंका गांधी का इंतजार कर रही हूं कि वह इस मामले में कार्रवाई करें। तारा यादव ने कहा कि गलत आदमी को टिकट दिए जाने से समाज में पार्टी की छवि खराब होगी, मेरी मांग है कि किसी और को टिकट दे दीजिए, जिसकी छवि अच्छी हो, चरित्र अच्छा हो, जैसे ही मैंने ये बात कही, मेरे साथ मारपीट होने लगी।

    ये भी पढ़ें:- महंत पर हुए जानलेवा हमले पर विपक्ष ने सीएम योगी को घेरा, लल्लू ने कहा- 'यह कथिर रामराज्य है'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    NCW says We've taken cognisance of the incident wherein a woman party worker was beaten up
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X