• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Shraddha Murder Case: कोर्ट में बोला आफताब, गुस्से में मुझसे ये हो गया, उस घटना को याद नहीं कर पा रहा

Google Oneindia News

Shraddha Murder Case: दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत को 4 दिन के लिए और बढ़ा दिया है। आफताब पूनावाला को विशेष सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश किया गया था। सुनवाई के दौरान आफताब ने कहा कि गुस्से में मुझसे यह हत्या हो गई। मैं इस पूरी जांच में पुलिस की मदद कर रहा हूं। यही नहीं आफताब ने कहा कि मुझे पूरी घटना को याद करने में दिक्कत हो रही है। बता दें कि आफताब ने अपनी लिव इन गर्लफ्रैंड श्रद्धा वॉकर की हत्या के बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए और उसे अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था।

Recommended Video

    Delhi Shrddha Case: आरोपी Aftab ने बताया कहां फेंके हत्या में इस्तेमाल हथियार |वनइंडिया हिंदी |*News

    इसे भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri: पलिया-भीरा रोड पर खाई में गिरी कार, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत और कई घायलइसे भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri: पलिया-भीरा रोड पर खाई में गिरी कार, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत और कई घायल

    जल्द होगा नार्को टेस्ट

    जल्द होगा नार्को टेस्ट

    बता दें कि आज सुबह आफताब को कोर्ट में ऑनलाइन पेश किया गया। सुनवाई के दौरान कोर्ट से पुलिस ने आफताब की कस्टडी मांगी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए आफताब को चार दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया। कोर्ट में आफताब ने कहा कि मैं ने पुलिस को घटना का पूरा सच बता दिया है, मैं इस पूरे मामले में पुलिस की जांच में पूरी मदद कर रहा हूं। बता दें कि आफताब का जल्द ही पुलिस नार्को टेस्ट कराएगी, इसके लिए तैयारियां चल रही है। कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की पहले ही अनुमति दे दी थी, कोर्ट ने पांच दिन के भीतर नार्को टेस्ट कराने को कहा था।

    पुलिस का आरोप, गुमराह कर रहा आफताब

    पुलिस का आरोप, गुमराह कर रहा आफताब

    जज के सामने आफताब ने कहा कि जो कुछ हुआ वह गुस्से में हुआ, मुझसे जो भी हुआ वह बिना सोचे-समझे गुस्से में हो गया है। सुनवाई के दौरान पुलिस ने कहा कि आफताब पुलिस को गुमराह कर रहा है, वह गलत बयान दे रहा है। बता दें कि श्रद्धा के शव के अवशेषों को पुलिस ढूंढ़ रही है। अभी तक 13 हड्डियां मिली हैं लेकिन श्रद्धा का सिर अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। एक तरफ जहां इस मामले की दिल्ली पुलिस जांच कर रही है तो दूसरी तरफ दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर करके इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की गई है।

    आरी-हथोड़ी से काटा था शव

    आरी-हथोड़ी से काटा था शव

    हत्या के बाद आफताब के खिलाफ दिल्ली पुलिस इस मालमे में सबूत इकट्ठे कर रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आफताब ने किसी कसाई की तरह श्रद्धा की हत्या के बाद 10 घंटे तक उसके शव को काटता रहा। उसने शव को काटने के लिए आरी, हथोड़ी, चापड़ का इस्तेमाल किया था। ऐसे में यह स्पष्ट है कि आफताब ने इस हत्या के बाद शव को काटने के लिए योजना बनाई और इसी योजना के तहत हथियार खरीदे।

    पहली बार जज के सामने कबूली हत्या

    पहली बार जज के सामने कबूली हत्या

    पुलिस आफताब द्वारा शव को काटने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियारों की तलाश कर रही है, जिससे यह साबित किया जा सके कि इन हथियारों का ही इस्तेमाल किया गया। आफताब ने यह जानकारी भी दी है कि उसने इन हथियारों को कहां फेंका है। हालांकि समय काफी ज्यादा हो गया है इसलिए आफताब कह रहा है कि उसे सटीक तौर पर यह याद नहीं है कि उसने इसे कहां फेका है। साकेत कोर्ट में आफताब ने वीडियो पेशी के दौरान कहा कि मैंने जो भी गलती की गुस्से में आकर की। ऐसे में आफताब ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में यह कबूल लिया है कि उसने यह हत्या की है। पहली बार आफताब ने जज के सामने हत्या की बात कबूली है।

    Comments
    English summary
    Shraddha Murder Case: Aftab Poonawala says it happened in the heat of the moment.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X