• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: कॉर्टन में पैक मृत युवती कौन थी? पढ़िए कैसे सुलझा यह ब्लाइंड मर्डर केस

|

दिल्ली। देश की राजधानी के उस्मानपुर इलाके में थाने से थोड़ी दूर पर सड़क किनारे सोमवार को कोई कार्टून छोड़ गया था। पुलिस को इस बारे में जब किसी ने सूचना दी तो मौके पर पहुंचकर उसने बॉक्स को खोलकर जांच की तो उसमें करीब 30 साल की युवती की लाश पड़ी थी जिसके हाथ-पैर बंधे थे। थाना उस्मानपुर की पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की छानबीन में जुट गई। आरोपियों की तलाश के लिए एसएचओ उस्मानपुर और एसीपी सीलमपुर के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस ब्लाइंड मर्डर को पुलिस ने सुलझा लिया और दो को गिरफ्तार कर लिया।

कार्टून में थी हिना की लाश

कार्टून में थी हिना की लाश

दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि कार्टून में बंद युवती की पहचान लोनी निवासी हिना के तौर पर हुई है। हिना के हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीसीपी ने बताया कि कार्टून में लाश मिलने के बाद पुलिस के पास कोई सुराग नहीं था। इस ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने के लिए पुलिस टीमों ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू किया। इसमें एक जगह बाइक पर इस कार्टून को ले जाते हुए दो संदिग्ध दिखे।

दोनों संदिग्धों को पुलिस ने पहचान लिया

दोनों संदिग्धों को पुलिस ने पहचान लिया

डीसीपी ने बताया कि बाइक लेकर दोनों संदिग्ध जिधर-जिधर से गुजरे थे, करीब तीन-चार किलोमीटर तक उनको ट्रेस किया गया। सीसीटीवी के एक फुटेज में उनका चेहरा साफ दिख गया। इसके बाद पुलिस ने फुटेज से जुटाए सुरागों की मदद से शास्त्री पार्क निवासी 32 साल के नाजिर और उसके दोस्त अनिल सिंह का पता लगा लिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में नाजिर ने सच उगल दिया। पुलिस ने बताया कि नाजिर की चश्मे की दुकान है। उसके पास हिना आती-जाती थी। वारदात के दिन 8 जून को दोपहर करीब 12.30 बजे हिना नाजिर की चश्मे की दुकान पर आई थी।

हिना और नाजिर में हुआ था झगड़ा

हिना और नाजिर में हुआ था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक, दुकान पर पहुंची हिना और नाजिर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद नाजिर ने दुपट्टे से हिना का गला घोंट दिया। फिर उसने अपने दोस्त अनिल सिंह को साथ लिया और हिना के हाथ-पैर बांधे। कार्टून में शव को रखकर उसे पार्सल बॉक्स की तरह पैक किया और बाइक से ले जाकर शास्त्री पार्क सर्विस रोड किनारे फेंक आया। इस बारे में नाजिर का कहना है कि हिना के साथ उसके संबंध थे। हिना उसे ब्लैकमेल करते हुए पैसे मांग रही थी। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक और नाजिर के पास से हिना का मोबाइल, दोनों बरामद कर लिए हैं।

ऊंची जाति की लड़की से मोहब्बत की सजा मिली मौत, दलित युवक की बेरहमी से हत्याऊंची जाति की लड़की से मोहब्बत की सजा मिली मौत, दलित युवक की बेरहमी से हत्या

English summary
Police solved the case of girl found dead inside box
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X