• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मनमोहन सिंह की हालत में हो रहा है सुधार, एम्स के अधिकारियों ने दी जानकारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अक्टूबर 15। पिछले दो दिन से एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की हालत में अब सुधार देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को एम्स के अधिकारियों की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, उनकी हालत अब स्थिर है और वो रिकवर कर रहे हैं। आपको बता दें कि 89 साल के मनमोहन सिंह को दो दिन पहले बुधवार शाम को एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें फीवर और कमजोरी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

    Manmohan Singh Health Update: जानें अब कैसी है पूर्व PM Manmohan Singh की तबीयत ? | वनइंडिया हिंदी
    manmohan singh

    एम्स में जाकर मनमोहन सिंह से मिले थे राहुल गांधी

    आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनमोहन सिंह के जल्द ही स्वास्थ होने की कामना की थी। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। उनके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी मनमोहन सिंह से मिलने गए थे। एम्स में मनमोहन सिंह का इलाज कार्डियोलॉजी विभाग में चल रहा है और इस विभाग के हेड डॉक्टर नीतिश नायक की टीम पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज कर रही है।

    इसी साल अप्रैल में भी एम्स में भर्ती हुए थे मनमोहन सिंह

    आपको बता दें कि इससे पहले भी मनमोहन सिंह को इसी साल अप्रैल में एम्स में भर्ती कराया गया था। उस वक्त वो कोरोना संक्रमित हो गए थे। बाद में जांच के बाद उन्हें जल्दी डिस्चार्ज कर दिया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ली थी।

    ये भी पढ़ें: एम्स पहुंचकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से राहुल गांधी ने की मुलाकात, डॉक्टर से लिया हेल्थ अपडेटये भी पढ़ें: एम्स पहुंचकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से राहुल गांधी ने की मुलाकात, डॉक्टर से लिया हेल्थ अपडेट

    Comments
    English summary
    Manmohan singh condition is stable and recovering, says AIIMS official
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X