• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली मेट्रो में 10 कारतूस लेकर जा रहा था यात्री, CISF ने दबोचा

|

दिल्ली। दिल्ली के नवादा मेट्रो स्टेशन पर एक यात्री के पास जिंदा कारतूस के मिलने का मामला सामने आया है। सीआईएसएफ ने यात्री के पास से जिंदा कारतूस बरामद कर यात्री को मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया है।

man arrested with 10 live bullets at delhi metro station

चेकिंग के दौरान बैग से बरामद हुए 10 जिंदा कारतूस

सीआईएसएफ के अनुसार, मेट्रो स्टेशन पर सिक्योरिटी चेक के दौरान एक यात्री ने अपना बैग एक्स-रे मशीन में डाला। तभी मशीन को ऑपरेट कर रहे सीआईएसएफ कर्मी को बैग में कुछ संदिग्ध वस्तु होने का शक हुआ। सीआईएसएफ कर्मी ने बैग की मैनुअल चेकिंग की तो बैग से .32 बोर के 10 कारतूस बरामद किए।

कारतूस के बारे में पूछने पर नहीं दिखा पाया कोई वैलिड डॉक्यूमेंट

जब सीआईएसएफ ने यात्री से इन कारतूस के बारे पूछा तो वह उसका कोई जवाब नहीं दे पाया और न ही कोई वैलिड डॉक्यूमेंट दिखा पाया। पूछताछ में यात्री ने अपना नाम प्रदीप मिश्रा बताया, जो तारा नगर दिल्ली का रहने वाला है। सीआईएसएफ ने तुरंत मामले की जानकारी मेट्रो पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची मेट्रो पुलिस ने बरामद हुए कारतूस को जब्त कर लिया है और यात्री के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली मेट्रो के द्वारका मोड़ स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर 50 साल के शख्स ने की खुदकुशीदिल्ली मेट्रो के द्वारका मोड़ स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर 50 साल के शख्स ने की खुदकुशी

English summary
man arrested with 10 live bullets at delhi metro station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X