• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमीर परिवार से ताल्लुक रखने वाली युवती करती थी ऐसा काम.. ऑनलाइन खाना ऑर्डर कर फंस गई

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की रहने वाली युवती के कारनामे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। अच्छी नौकरी न मिलने पर युवती ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर जालसाजी का काम करना शुरू कर दिया। युवती ने बेंगलुरु से बीटेक किया हुआ है। हालांकि जालसाजी का जब मामला सामने आया को पीड़ितों के साथ-साथ पुलिस के भी होश उड़ गए।

विदेश घुमाने के नाम पर करती थी फर्जीवाड़ा

विदेश घुमाने के नाम पर करती थी फर्जीवाड़ा

युवती को ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना भारी पड़ गया और उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। युवती की पहचान तुबा फातमा के रूप में हुई है। वह लोगों को विदेश घुमाने के नाम पर ठगा करती थी। युवती की यह कारस्तानी आगे भी जारी रहती लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। युवती दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके में रहती थी।

वसंत कुंज थाने में दर्ज कराया मामला

वसंत कुंज थाने में दर्ज कराया मामला

वसंत कुंज ( नॉर्थ ) पुलिस स्टेशन में केशव ढींगरा नाम के युवक ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने विदेश में घूमने के दौरान सुविधाएं देने के नाम पर 6.5 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया था। पीड़ित युवक के मुताबिक तुबा फातिमा पिछले तीन साल से clique meraki pvt. ltd नाम की कंपनी चलाती है।

ऐसे पकड़ी गई युवती

ऐसे पकड़ी गई युवती

पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले पुलिस को जानकारी मिली कि एक नंबर से ऑनलाइन फूड डिलिवरी सर्विस पर ऑर्डर किया है। इसके बाद पुलिस ने सर्विस कंपनी से संपर्क किया और दिए गए पते पर छापा मारकर युवती को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी साउथ देवेंद्र सिंह के अनुसार फर्जी टूर एंड ट्रैवल कंपनी चलाकर लोगों को विदेश घुमाने के नाम पर ठगने वाली युवती तुबा पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। काफी अच्छे परिवार से संबंध रखने वाली युवती को जब नौकरी नहीं मिली तो फर्जी ट्रैवल कंपनी खोलकर लोगों को ठगना शुरू कर दिया। हालांकि फ्रॉड के इस मामले में सिर्फ तुबा की गिरफ्तारी हुई है। जबकि उसका भाई और दोस्त फरार हैं।

English summary
girl did forge from tour and travell company
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X