लवली को शीला का करारा जवाब, कहा- बोझ होती तो कैसे जीतते 3 चुनाव

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शीला दीक्षित सरकार में शिक्षा और परिवहन मंत्री रहे अरविंदर सिंह लवली ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद शीला को कांग्रेस पर बोझ बताया था। अब इसका करारा जवाब शीला दीक्षित ने भी दिया है।

बता दें कि दिल्‍ली कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वर्तमान में भाजपा नेता अरविंदर सिंह लवली ने शीला पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो कांग्रेस पर बोझ हैं। अरविंदर ने कहा था कि वो शीला की तरह कांग्रेस पर बोझ नहीं बनना चाहते थे।

former delhi cm Sheila dixit replies arvinder singh lovely

शीला ने कहा

अरविंदर की इस बात का जवाब शीला ने साफगोई से दिया। शीला ने कहा कि अगर मैं कांग्रेस पर बोझ होती तो उसे जिताती कैसे? शीला ने कहा कि वो बोझ कैसे हैं? मेरे नेतृत्व में कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा के 3 चुनाव जीते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वो एमसीडी चुनाव में कांग्रेस का प्रचार करेंगी, इस शीला ने कहा कि अब कोई फायदा नहीं है, सिर्फ 2 दिन ही बचे हैं।

गौरतलब है कि शीला दीक्षित पर हमला बोलते हुए कहा अरविंदर ने कहा था कि उनकी तरह कांग्रेस पर बोझ बनने से अच्‍छा है कि जवानों के लिए लडने वाली भाजपा में शामिल हो जाएं। अरविंदर सिंह लवली ने कहा था कि शीला दीक्षित पूरी तरह से एमसीडी पोल के चुनाव प्रचार से बाहर हैं और वो पार्टी पर बोझ बन गई हैं।

माकन पर भी बोला था हमला

अरविंदर सिंह लवली ने दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजय माकन पर भी हमला बोला और कहा था कि वो अपनी सुविधा के हिसाब से काम कर रहे हैं। एक तरफ भाजपा के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी स्‍लम में रात गुजार रहे हैं तो वहीं अजय माकन लोधी गार्डेन में अपना कैंपेन कर वापस घर आ रहे हैं। उनको समझ में होना चाहिए कि वो आखिर क्‍या कर रहे हैं।

लवली के साथ-साथ कांग्रेस के 10 अन्‍य नेता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला के उस आरोप को भी खारिज कर दिया जिसमें उन्‍हें अवसरवादी करार दिया गया था।

ये भी पढ़ें: मुंबई: हवाई अड्डे पर कूड़े के ढेर में मिला लाखों का सोना

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
former delhi cm Sheila dixit replies arvinder singh lovely
Please Wait while comments are loading...