• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

24 घंटे के भीतर दिल्ली में दूसरा बड़ा अग्निकांड, प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मई: राजधानी दिल्ली में 24 घंटे के भीतर दूसरी बड़ी आग लगने की घटना सामने आई है। शुक्रवार को मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक कमर्शियल बिल्डिंग में लगी भीषण आग में 27 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जिस पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड सहित एनडीआरएफ की टीम को कई घंटों तक जद्दोजहद करनी पड़ी। वहीं अब शनिवार को नरेला स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। आग की सूचना के तुरंत बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 22 गाड़ियां पहुंची गई हैं, जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

Delhi Fire break out

दिल्ली अग्निशमन सेवा ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि नरेला इलाके में एक प्लास्टिक दानेदार बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार किसी के फंसे होने की सूचना नहीं है। फिलहाल इस बात की भी कोई जानकारी नहीं मिली है कि यह आग कैसे लगी है। घटना की तस्वीरें सामने आई है, जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आग कितनी भयानक तरीके से फैल चुकी है। भीषण आग की वजह से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है।

घटना को लेकर एसके दुआ, डिविजनल फायर ऑफिसर ने बताया कि रात 9:10 बजे कॉल आई कि नरेला इंडस्ट्री इलाके में आग लग गई है जिसके बाद 22 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लगी हुई हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

मुंडका अग्निकांड: केजरीवाल ने दिए न्यायिक जांच के आदेश, मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख मुआवजे का ऐलान

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक तीन मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लगने की घटना हुई है। इस हादसे में महिला समेत 27 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर झुलस गए बताए जा रहे है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने बिल्डिंग के तीन मालिकों समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

Comments
English summary
Fire breaks out at plastic granulation factory in Narela area Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X