• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Delhi: ज्वैलरी शोरूम में पीपीई किट पहन चुराए 25 किलो गहने, आगे-पीछे थे 5 हथियारबंद गार्ड

|

Delhi News, दिल्ली। खबर देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से है, यहां कालकाजी (Kalkaji) इलाके में एक ज्वैलरी शोरूम से 25 किलो गहने चोरी करने का मामला सामने आया है। जिस समय यह चोरी की घटना घटी उस वक्त शोरूम के आगे पीछे 5 हथियारबंद गार्ड तैनात थे, फिर भी किसी को भनक तक नहीं लगी। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस चोरी की वारदात को सुलझाने का दावा करते हुए शोरूम के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

    Delhi के Kalka Ji जी में Jewelery Showroom में PPE Kit पहनकर घुसा चोर, देखिए CCTV | वनइंडिया हिंदी

    Delhi Police say A jewellery shop employee arrested for theft of 25 kg gold jewellery in Kalkaji

    क्या है पूरा मामला

    दिल्ली के कालाकाजी इलाके में अंजलि ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है। शोरूम के मालिक का कहना है कि जब सुबह दुकान खुली तो पाया गया कि दुकान में रखे करोड़ों के गहने दुकान से गायब हैं। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया। सीसीटीवी फुटेज में एक चोर पीपीई किट पहने हुए सीढ़ि‍यों से उतरता दिखाई दिया था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

    सीसीटीवी फुटेज से आया पकड़ में

    फुटेज की जांच करने पर पुलिस ने बताया कि, चोर रात 9.40 बजे आया और 3.50 बजे करीब 25 किलो गहने लेकर भाग गया। जांच में पता लगा है चोर छत के रास्ते शोरूम में घुसा था। इसके बाद वह ग्राउंड फ्लोर पर आए और सारी सोने व डायमंड की ज्वेलरी चुराकर ले गए। चोर छत के रास्ते ही वापस गया था। अधिकारी ने कहा कि दो इमारतों के बीच एक अंतर है, इसलिए चोर ने टिन शेड के माध्यम से काटने के लिए रस्सी और गैस कटर का इस्तेमाल किया था।

    पीपीई किट पहने था चोर

    वारदात को अंजाम देने आए एक चोर सीसीटीवी कैमरे में सीढ़ियों से उतरता हुआ दिख रहा है। उसने अपने चेहरे और शरीर को पूरी तरह से ढका हुआ है, ताकि कैमरों में उसका चेहरा न आ सके। बताया जा रहा है कि आरोपी पीपीई किट पहने था। खास बात यह है कि शोरूम के आगे पीछे 5 हथियारबंद गार्ड तैनात थे, फिर भी किसी को भनक नहीं तक लगी। सोने के गहने की चोरी के बाद वह बैग को ऑटो से ले गया था।

    पुलिस ने किया पकड़ने का दावा

    पुलिस ने आरोपी की पहचान का दावा किया है। आरोपी का नाम शेख नूर बताया जा रहा है। आरोपी के पास से 13 करोड़ रुपयों की कीमत का 25 किलो सोना बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलरूप से हुबली का रहने वाला है और कालकाजी में इलेक्ट्रीशियन के तौर पर काम करता है।

    ये भी पढ़ें:- जानिए कौन हैं Divyangi Tripathi, जो पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गणतंत्र दिवस परेड में होंगी शामिल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi Police say A jewellery shop employee arrested for theft of 25 kg gold jewellery in Kalkaji
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X