• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सावधान! दिल्ली के होटल में बनाई जा रही थूक लगाकर तंदूरी रोटी, एक और वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: देश में इन दिनों थूक लगाकर रोटी बनाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। अब दिल्ली से ही दूसरा वीडियो वायरल हुआ है, जो भजनपुरा इलाके का बताया जा रहा है। एक तरफ देश में कोरोना वायरल का खौफ कम नहीं हो रहा, वहीं दूसरी तरफ इस तरह की वीडियो लोगों के अंदर एक नए डर को जन्म दे रहा है। वायरल वीडियो दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके की है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

roti spitting video viral

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया आरोप वायरल वीडियो में एक ढाबे पर रोटी बनाते वक्त उस पर थूकता हुआ साफ देखा जा सकता है। आरोपी की पहचान मोहम्मद खालिक के रूप में हुई है, जो इलाके में मदीना ढाबे पर तंदूर पर रोटी बनाने का काम करता है।

VIDEO: गाजियाबाद और मेरठ के बाद दिल्ली में रोटी पर थूक लगाकर पकाने का मामला, 2 गिरफ्तारVIDEO: गाजियाबाद और मेरठ के बाद दिल्ली में रोटी पर थूक लगाकर पकाने का मामला, 2 गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी मोहम्मद खालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं इससे पहले कुछ दिनों पहले दिल्ली के ख्याला इलाके में भी थूक लागाकर तंदूरी रोटी का एक वीडियो वायरल हुआ था। दिल्ली पुलिस ने एक होटल मालिक और दो युवकों को इस मामले में गिरफ्तार किया था। ये लोग पहले आटे में थूक मिलाते थे और फिर रोटी को तंदूर में डालते थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान इब्राहिम और साबी अनवर के तौर पर हुई थी।

Comments
English summary
delhi police arrested bhajanpura tandoori roti spitting video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X