• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JNU में PhD छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुनिरका से हुई गिरफ्तारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जनवरी 23। राजधानी दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में 17 जनवरी की रात एक PhD छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी को लेकर दक्षिण-पश्चिम जिला डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि आरोपी JNU का छात्र नहीं है, वो लड़की का फोन छीनकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी के साथ-साथ छात्रा का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

JNU accused arrest

वसंत कुंज पुलिस ने की मामले की जांच

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान अक्षय नाम के शख्स के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे मुनिरका से गिरफ्तार किया है। डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि इस मामले में 60 पुलिसवालों की टीम लगी थी। पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन एक पीसीआर कॉल के जरिए वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस स्टेशन को छेड़छाड़ के संबंध में जानकारी मिली थी। ये कॉल रात करीब पौने एक बजे के करीब आई थी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) गौरव शर्मा, एसएचओ वसंत कुंज उत्तर, फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे और घटना की पूरी जानकारी जुटाई थी।

17 जनवरी की थी घटना

पुलिस के मुताबिक, 17 जनवरी की रात छात्रा रात करीब 11.45 बजे कैंपस में टहल रही थी। तभी यूनिवर्सिटी के ईस्ट गेट रोड के पास एक बाइकसवार युवक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी ने छात्रा को काफी दूर तक घसीटा भी था और फोन लेकर आरोपी फरार हो गया था। छात्रा ने इस दौरान शोर मचाया, लेकिन आरोपी भाग गया था।

घटना को लेकर हुआ था विरोध

इस घटना को लेकर JNUSU ने दावा किया था कि आरोपी ने छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश की थी। इस घटना को लेकर अगले कुछ दिन कैंपस में प्रोटेस्ट भी हुआ था और पुलिस से ये मांग की गई थी कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

ये भी पढ़ें: 'बुल्ली बाई' ऐप: आरोपी विशाल को झटका, पटियाला हाउस कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिकाये भी पढ़ें: 'बुल्ली बाई' ऐप: आरोपी विशाल को झटका, पटियाला हाउस कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Comments
English summary
Delhi police arrested accused who allegedly molested a Ph.D. student in JNU
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X