• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी में फोटो खींचने आए फोटोग्राफर से दुल्हन को हुआ प्यार, और फिर...

|

दिल्ली। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, लेकिन चार दिन पुराने आशिक के चक्कर में एक दुल्हन पगफेरे के दिन प्रेमी संग फरार हो गई। बता दें कि शादी से एक महीने पहले एक फोटोग्राफर से दुल्हन को प्यार हो गया। वह शादी के दिन फोटो खींचने आया। इस दौरान दोनों ने फेरे के बाद साथ भागने का प्लान भी बनाया था लेकिन उन्हें भागने का मौका नहीं मिला। लेकिन चार दिन बाद ही दुल्हन पगफेरे के दिन अपने घर आ गई। यहीं से वह अपने प्रेमी संग फरार हो गई।

क्या है मामला

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला दिल्ली के गोकलपुर इलाके का है। शादी के बाद लड़की ने सुहागरात पर दूल्हे से कह दिया कि वह अभी संबंधों के लिए तैयार नहीं है। पति के पूछने पर उसने कहा कि उसे कम से कम छह महीने का समय चाहिए। पत्नी की यह बात पति को रास नहीं आई, तो उसने अपनी सास से बात की। मगर नवविवाहिता मां के समझाने पर भी नहीं मानी और शादी के सात फेरे लेने के चार दिन बाद ही पगफेरे के दिन अपने खजूरी स्थित घर आ गई।

गहने भी ले गई साथ

गहने भी ले गई साथ

दुल्हन अपने घर से प्रेमी (फोटोग्राफर) के साथ चोरी-छिपे निकल गई। इसके बाद मायके वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। तब पता चला कि वह शादी के गहने भी साथ ले गई है। उसी शाम नवविवाहिता ने खुद फोन कॉल करके बताया कि वह अपनी एक दोस्त के यहां है। हालांकि बाद में पता चला कि वह शादी में आए फोटोग्राफर संग गई है। अब पति ने कोर्ट में अर्जी देकर तलाक की मंजूरी मांगी है।

गोकलपुर थाने में दर्ज कराई FIR

गोकलपुर थाने में दर्ज कराई FIR

गंगा विहार निवासी पीड़ित पति की मानें तो अब अपनी पत्नी के खिलाफ गोकलपुर थाने में शिकायत दी है। बताया कि उसकी शादी 27 जून 2019 को हुई थी। जब सुहागरात पर पत्नी ने संबंधों से इनकार किया और 6 महीने का समय मांगा तो उसे यह बात अजीब तो लगी, मगर उसने रजामंदी दे दी। चार दिन बाद 1 जुलाई को पगफेरे की रस्म हुई और पत्नी मायके गई, तो वहीं से गायब हो गई। बाद में उसे जानकारी मिली कि उसके शादी से पहले से उसकी पत्नी के फोटोग्राफर से संबंध थे।

ये भी पढ़ें:- तीन दिन से पुलिस लाइन में सिपाही की बैरक में ठहरी थी महिला, राज खुला तो पूरा महकमा चौंक गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bride eloped with the photographer after the wedding
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X