• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर कसा तंज, योगी जी अपने स्कूलों को दिखाने में डरते हैं

|

नई दिल्ली। Aam Aadmi Party vs Yogi adityanath आम आदमी पार्टी ने जब से उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तभी से भाजपा और आप के बीच जुबानी जंग जारी है। हाल ही में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच सोमनाथ भारती के विवादित बयान को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है। दरअसल, रायबरेली में विवादित बयान देकर पुलिस की गिरफ्त में आए सोमनाथ भारती पर यूपी सरकार हमलावर है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा किया है।

Arvind kejriwal

केजरीवाल ने कसा योगी आदित्यनाथ पर तंज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, राज्यसभा सांसद व प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने भी यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। आपको बता दें कि सोमनाथ भारती पर रायबरेली में एक शख्स ने स्याही भी फेंक दी थी। इस घटना को लेकर केजरीवाल ने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "योगीजी, हमारे विधायक सोमनाथ भारती आपका सरकारी स्कूल देखने जा रहे थे। उन पर स्याही फिंकवा दी?' और फिर उन्हें ही गिरफ्तार कर लिया? आपके स्कूल इतने ज्यादा खराब हैं क्या? कोई आपका स्कूल देखने जाए तो आप इतना डर क्यों जाते हो? स्कूल ठीक कीजिए। नहीं करना आता तो मनीष सिसोदिया से पूछ लीजिए।'

प्रदेश में करोड़ों बच्चों का भविष्य किया गया है बर्बाद- अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा है कि योगी सरकार को जिन स्कूलों को दिखाने में शर्म आ रही है, उन्हीं में प्रदेश के बच्चे पढ़ते हैं, आपको शर्म आनी चाहिए। आज यूपी के करोड़ों बच्चों का भविष्य बर्बाद किया जा रहा है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का कहना है कि यूपी में स्कूल देखने की जिसने भी कोशिश की है, उसे योगी सरकार ने जरूर रोका है। मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जब मैं यूपी के स्कूल देखने गया था तो मुझे भी रोका गया था और अब सोमनाथ भारती को भी इसी तरह रोका गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arvind kejriwal attack on Yogi adityanath about ink attack on somnath bharti
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X