केजरीवाल की पहचान ‘नीली WagonR’ हुई चोरी, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्यारी नीली कार, जो की उनकी पहचान थी चोरी हो गई है। केजरीवाल की ये कार आम लोगों की कार थी, लेकिन अब ये कार उनके पास नहीं है। दिल्ली सचिवालय की पार्किंग से उनकी ये नीली वैगन आर कार चोरी हो गई। इस कार की चोरी का दुख जितना मुख्यमंत्री केजरीवाल को हुआ उतना ही दुख लोगों ने सोशल मीडिया पर जताया।

बे-कार हुए केजरीवाल

बे-कार हुए केजरीवाल

इस कार की वजह से केजरीवाल एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं। उनकी कार की चोरी की खबर आने के बाद सोशल मीडिया में तो मानों यूजर्स को उनकी टांग खिंचने का मौका मिल गया है। लोग हैश टैग अरविंद केजरीवाल के साथ एक से बढ़कर ट्वीट करने लगे। लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया।

चोरी हुई केजरीवाल की कार

चोरी हुई केजरीवाल की कार

आपको बता दें कि केजरीवाल की कार दिल्ली सचिवालय के सामने खड़ी थी, जहां से उसे चोरी कर लिया गया। आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल अपनी इस कार को आम आदमी कार कहते थे।

लोगों ने उड़ाया मजाक

लोगों ने उड़ाया मजाक

पुलिस केजरीवाल की कार की तलाश के लिए लगातार कोशिशें कर रही है। आस-पास के सीसीटीवी खंगालने पर एक शख्स कार को ले जाते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है।

कहां गई केजरीवाल की कार

कहां गई केजरीवाल की कार

पुलिस को अब तक केजरीवाल की कार का कोई सुराग नहीं मिला है। केजरीवाल की इस कार इन दिनों आम आदमी पार्टी की मीडिया कॉर्डिनेटर वंदना सिंह चलाती थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The iconic blue Wagon R used by Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal has been reported stolen from outside the Delhi Secretariat in the capital region.
Please Wait while comments are loading...