• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः लॉज में प्रेमी से मिलने पहुंची थी महिला फिर फंदे पर लटकी मिली दोनों की लाश

|
Google Oneindia News

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में पहुना लॉज में गुरुवार को प्रेम प्रसंग के चलते विवाहित महिला और पुरुष ने पंखे लटककर खुदकुशी कर ली। मृतक महिला के दो बेटे और पुरुष के एक बेटा है। वहीं घटना की शिकायत पर डोंगरगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कमरा नंबर पांच का दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला। फिर उसके बाद वहां रुकने वाले को मोबाइल पर संपर्क किया गया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद लॉज के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लॉज के मास्टर चाबी से दरवाजा को खोला तो अंदर महिला व पुरुष की पंखे पर फंदा लगाकर फांसी पर झूलता पाया।

rajanandgaon married man and woman did suicide in love afafair

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया, उसके बाद दोनों के शव को नीचे उतारा गया। दोनों 30 जून को लॉज में रुकने के लिए गए थे। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि गौतम नगर स्ट्रीट 20 खुर्सीपार के रहने वाले 36 वर्षीय मुकेश कुमार और गंडई निवासी 25 वर्षीय लक्ष्मी देवांगन का डोंगरगढ़ के पहुना लॉज में शव पंखे से लटका मिला। दोनों की शिनाख्त लॉज में दिए गए आधार कार्ड से हुई।

Bikru kand kanpur : वो काली रात जब कानपुर के बिकरू गांव में खेला गया खूनी खेल, 8 पुलिसकर्मियों की हुई थी मौतBikru kand kanpur : वो काली रात जब कानपुर के बिकरू गांव में खेला गया खूनी खेल, 8 पुलिसकर्मियों की हुई थी मौत

उन्होंने अपने आप को पति-पत्नी बताया और बाकायदा आधार कार्ड भी जमा कराया था। दरअसल लक्ष्मी का पति खुर्सीपार में परिवार समेत काम करने आया था। इस दौरान मुकेश का लक्ष्मी से प्रेम हो गया। इसकी जानकारी परिजनों को लगने के बाद पति परिवार के साथ गंडई चला गया, जिससे मुकेश और लक्ष्मी की मुलाकात का सिलसिला बंद हो गया था। फिर दोनों ने अपने प्लान के हिसाब से डोंगरगढ़ घूमने के बहाने लॉज में रुके थे।

English summary
rajanandgaon married man and woman did suicide in love afafair
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X