India
  • search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

छत्तीसगढ़ में सियासी उबाल,उदयपुर की घटना पर बयानबाजी

|
Google Oneindia News

रायपुर, 29 जून। सभी पार्टी के नेताओं ने उदयपुर हत्याकांड की घटना की निंदा की है।। छत्तीसगढ़ में इस मामले पर सियासी बयान सुनने में मिल रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि उदयपुर में सरेआम अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी , मृतक ने पहले ही धमकी की सूचना दी थी,उसके बाद भी राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जरा भी चिंता नहीं की थी। इस घटना से सवाल उठता है कि आख़िरकार जिम्मेदार कौन है।

g

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि पूरे देश में जहाँ भी कांग्रेस की सरकार है, वहां पर अपराधियों का बोलबाला है। यही वजह है कि अपराधी वारदात को अंजाम देकर उसका वीडियो तक वायरल कर देते है और पुलिस केवल सियासी षड़यंत्रों का हिस्सा बन विपक्ष को परेशान करने में लग जाती है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस शासित प्रदेशों में इंटेलीजेंस फेल है। इस प्रकार की घटनाएं आखिरकार कब हो जाती है, इसकी सूचना तक कांग्रेस सरकार के पास नहीं है। रमन सिंह ने उदयपुर की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस पूरे प्रकरण में पीड़ित पक्ष को न्याय मिलना चाहिए और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें अग्निपथ योजना का विरोध या साजिश, क्या सरकार करवायेगी NIA से जांच?

इधर भाजपा नेताओं के आरोपों पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि उदयपुर की घटना बेहद निंदनीय है ,जिसकी मैं इसकी घोर निंदा करता हूं। जहां तक भाजपा नेताओं के आरोपों की बात है यह भी देखना जरुरी है कि उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में भी इस तरह की कई घटनाएं घटी है ,जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार है । मरकाम ने आगे कहा कि ऐसी घटनाओं को राजनितिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। राजस्थान में हमारी सरकार है और इसमामले पर की है। सरकार ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल दिया है।

यह भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में नही बरस रहे बादल, मानसून प्रवेश के बाबजूद कम वर्षा, किसान चिंतित

Comments
English summary
Political boil over Udaipur incident, rhetoric even in Congress ruled Chhattisgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X