• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरबाः ट्रेन के चपेट में आने से L&T के दो गार्ड की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस

|
Google Oneindia News

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कुसमुंडा में बुधवार को ट्रेन से कटकर L&T के दो गार्डों की मौत हो गई। दोनों कर्मचारी ड्यूटी खत्म होने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रेन के चपेट में आ गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुचैना गांव के रहने वाले जावेद खान और किरण कुशवाहा L&T में संविदा पर गार्ड की नौकरी करते थे।

Korba two guards died in road accident

प्रतिदिन की तरह ड्यूटी खत्म होने के बाद दोनों मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बरमपुर मोड़ के पास रेलवे ट्रैक पार करते वक्त मेमू लोकल ट्रेन के चपेट में आ गए। उस रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद जीआरपी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। कपड़ों से मिले दस्तावेजों से दोनों की पहचान हो पाई तो पुलिस ने कंपनी प्रबंधन और परिजनों को इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि इस जगह पर पहले भी ऐसे हादसे हो चुके हैं।

Rajasthan : जयपुर में महिला की हत्या, पंजों तक दोनों पैर काटकर बदमाश लूट ले गए एक किलो चांदी के कड़ेRajasthan : जयपुर में महिला की हत्या, पंजों तक दोनों पैर काटकर बदमाश लूट ले गए एक किलो चांदी के कड़े

वहीं छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बाजार में भेल और गुपचुप (गोलगप्पे) खाने के बाद 71 लोग बीमार हो गए। इनमें 47 बच्चे शामिल हैं। सभी बच्चों की उम्र 6 से 15 साल के बीच है। फूड प्वॉइजनिंग के बाद सभी बच्चों को पेंड्री स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। वहां देर रात तक कलेक्टर सहित अन्य अफसर डटे रहे। फिलहाल सभी मरीजों की हालत ठीक बताई जा रही है।

Comments
English summary
Korba two guards died in road accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X