• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अफसरों पर भड़कते मंत्री जयसिंह अग्रवाल का वीडियो वायरल, पूर्व मंत्री मूणत बोले- "सैंया भए कोतवाल अब डर काहे का"

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल एक वायरल वीडियो में अफसरों को जमकर फटकार लगाते दिख रहे हैं।
Google Oneindia News

Minsiter Jaisingh Agrawal: छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल जमकर वायरल हो रहा है,जिसमे वह सरकारी जमीन पर कब्ज़े के खेल पर अधिकारियों को फटकार लगाते दिख रहे हैं। मंत्री का वीडियो वायरल होने पर पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने जमकर तंज कसा है।

jaisingh agrawal cg

दरअसल सूबे के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को कोरबा जिले के संबंध में जानकारी दी गई कि ट्रांसपोर्ट नगर को बरबसपुर से हटाकर झगहरा गांव में शिफ्ट करने की योजना बनाई जा रही है। तब उन्होंने प्रशासनिक अमले को मौके में उपस्थिति रहने को कहा था, लेकिन इस दौरान कलेक्टर संजीव झा के नहीं आने से मंत्री भड़क गए। नाराज मंत्री ने अपर कलेक्टर विजेंद्र पाटले, निगम आयुक्त प्रभाकर पांडेय और एसडीएम सीमा पात्रे पर जमकर खरी खोटी सुनाई।

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अफसरों के समक्ष कोरबा शहर में राखड़ फेंकने पर भी क्रोध जताते हुए कहा कि कोई भी अफसर कितना भी बड़ा है,मनमानी नहीं चलेगी। यह बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कोरबा नगर के भीतर से होने वाले कोयला परिवहन को लेकर भी आपत्ति दर्ज कराई है।

राजस्व मंत्री ने अफसरों से कहा कि कोरबा के लिये तैयार मास्टर प्लान में जिस स्थान को ट्रांसपोर्ट नगर के लिए सारे विभागों की अनापत्ति प्रमाण पत्र मिल गया है, फिर उसे दूसरे स्थान पर शिफ्ट क्यों किया जा रहा है।वहां उपस्थित तहसीलदार ने उन्हें बताया कि बरबसपुर मसाहाती गांव है। यहां जमीन को लेकर विवाद उत्पन्न होने के कारण उसे शिफ्ट किया जा रहा है।

एसडीएम सीमा पात्रे के जवाब से नाराज होकर मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि सरकारी चीज को आप लोग विवादस्पद बनाकर निजी दिखाकर फर्जी काम करवा रहे हो। उन्होंने अधिकारी से सवाल किया कि वह कलेक्टरी करने आये हैं कि घूसखोरी करने आये हैं। मंत्री कहा कि प्रदेश की क्या स्थिति बन गई है बाकी अधिकारियों से सीख नहीं ले रहे हैं। अग्रवाल का यह बयान विपक्ष को तज कसने का मौका दे दिया। पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने मंत्री अग्रवाल के वायरल वीडियो को अपने ट्विटर और फेसबुक खाते पर शेयर किया है।

मूणत ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि "सैंया भए कोतवाल अब डर काहे का" भूपेश बघेल जी के कार्यकाल में अधिकारी इस कहावत को चरितार्थ करने में जुटे हैं। इस बात की पुष्टि सरकार के मंत्री खुद कर रहे हैं। ज़रा गौर से देखिए। यह है छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री के जयसिंह अग्रवाल! अधिकारियों के साथ इनका वार्तालाप सुनिए। जयसिंह जी। आपकी स्वीकारोक्ति का स्वागत है कि कांग्रेस सरकार में अधिकारी भृष्ट हैं।

यह भी पढ़ें Breakup बर्दाश्त नहीं कर सका लड़का, करने लगा गंदी हरकतें, Ex-Girlfriend ने उठाया यह कदम

Comments
English summary
Chhattisgarh: Video of minister Jaisingh Aggarwal raging on officers went viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X