• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायगढ़ः रेलवे प्रोजेक्ट स्टोर में घुस आए बदमाश और कर गए 16 लाख की लूट, सभी गार्डों को बनाया था बंधक

|

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया धरमजयगढ़ रेलवे विद्युतिकरणण प्रोजेक्ट के स्टोर में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान अपराधियों ने स्टोर और कार्यालय के सबी गार्डों को बंधक बनाया फिर 16 लाख रुपये से अधिक के कीमती सामान लेकर फरार हो गए। यह पूरी घटना घरघोड़ा थाना क्षेत्र के टेंडा नवापारा की है। शुक्रवार की रात को करीब 8 से 10 लोगों ने गार्डों को बंधक बनाया फिर कम्प्यूटर सिस्टम, एसी, सीसीटीवी सिस्टम और स्टोर में रखे तांबे के तार लेकर फरार हो गए।

chattisgarh raigarh loot in railway project store

धरमजयगढ़ तक का रेलवे विद्युतिकरण प्रोजेक्ट कार्यालय का है। यह प्रोजेक्ट न्यू मार्डन टेक्नोमेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ओडिशा द्वारा पूरा किया जा रहा है। प्रोजेक्ट मैनेजर बैजनाथ आर्य ने चोरी व लूट की जानकारी घरघोड़ा पुलिस को दी है। पुलिस को दी गई सूचना में बताया गया कि देर रात लगभग एक दर्जन से अधिक लूटेरे तीन स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर स्टोर पर पहुंचे और तीनों गार्ड सुरेश चौहान, त्रिम्बक चौहान और बसंत राठिया को बंधक बनाकर जंगल में ले गये और डराया धमकाया। उनके साथ मारपीट भी की।

शिकायत के मुताबिक तीनों गार्ड को ऑफिस रूम में बंधक बनाकर स्टोर से एक दो टन का एसी, तीन डेस्कटॉप कम्प्यूटर, एक सैमसंग कंपनी तथा 2 अन्य कम्पनी एक कलर प्रिंटर, एक कॉपर वायर ड्रम, एक अन्य लूज कॉपर ड्रम 1500 मीटर को उठा ले गये। इनकी कुल कीमत लगभग 16 लाख रुपये है। ऑफिस में बंधक बने गार्डों ने सुबह होने पर राहगीरों से गेट खोलवाया और कम्पनी को जानकारी दी।

वहीं इस पूरे मामले पर रायगढ़ के एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि वारदात की जानकारी मिली है। शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 395, 457, 323, 506, 342 मामले को विवेचना में लिया गया है।

धनबादः कर्मचारियों को बंधक बनाकर 10 से ज्यादा बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chattisgarh raigarh loot in railway project store
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X