• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः सस्ते दाम पर टीवी खरीदने के चक्कर में गंवाए लाख रुपये

|

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई जिला में युवक को कम दाम पर टीवी खरीदना भारी पड़ गया। लालच के चलते युवक के 1 लाख 27 हजार रुपये डूब गए। ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए युवक ने भिलाई 3 पुलिस से धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस पूरे मामले को लेकर भिलाई 3 पुलिस ने बताया कि 12 अक्टूबर की दोपहर को माट इंडिया ऐप पर मानसरोवर कॉलोनी पदुम नगर निवासी गोपाल शुक्ला ने टीवी खरीदने के लिए सर्च किया था।

bhiali online fraud with man during online shopping for tv

इस दौरान ऐप के माध्यम से दो अज्ञात आरोपितों ने युवक से एक खाते में 1 लाख 27 हजार रुपये ट्रांसफर करवाया। इसके बाद युवक गोपाल शुक्ला ने भुगतान करने के बाद दिए गए फोन नंबर पर सपर्क करने की कोशिश की लेकिन दोनों ही अज्ञात आरोपितों का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ बताने लगा। इस पर कल देर शाम गोपाल शुक्ला के द्वारा की गई रिपोर्ट पर भिलाई 3 पुलिस के द्वारा दोनों अज्ञात आरोपितों के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

वहीं छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला में ट्रैक्टर की ठोकर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर जेवरा सिरसा चौकी पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम जेवरा निवासी नवीन कुमार उर्फ राजा मंगलवार की सुबह अपनी पेंटिंग के काम के लिए बाइक पर जेवरा सिरसा से कोहका रोड कर तरफ जा रहा था। इसी दौरान लगभग साढ़े 9 बजे सुबह एक ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। ठोकर लगने के बाद नवीन कुमार बाइक सहित सड़क पर गिर गया और ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गया। इसके बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बिहार में अपराध बढ़े, यहां हर 4 घंटे पर बलात्कार और हर 5 घंटे में एक हत्या हो रही है: तेजस्वी यादव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhiali online fraud with man during online shopping for tv
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X