• search
छतरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खेल-खेल में स्टार्ट हुए ट्रैक्टर ने ली एक बच्चे की जान, आधा दर्जन बच्चे बाल-बाल बचे

|

Chhatarpur News, छतरपुर। मध्यप्रदेश में एक ट्रैक्टर से कुचले जाने के कारण बच्चे की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन बच्चे बाल-बाल बच गए। मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना इलाके के गांव शरमानपुरा का है। यहां प्रेमचंद कुशवाहा का 7 वर्षीय बेटा जशवंत अपने दोस्तों के साथ ट्रैक्टर पर चढ़कर खेल रहा था।

one child killed after the tractor suddenly start

इस बीच ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया और जशवंत उसकी चपेट में आ गया। ट्रैक्टर के दोनों टायर उस पर से निकल गए, जिससे बच्चा बुरी तरह से ट्रैक्टर के टायर के नीचे फंस गया। परिजन ने उसे निकालकर गंभीर रूप से घायलावस्था में अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

इधर, तेज रफ़्तार में दौड़ती कार 10 पलटी खाते हुए खेत में जा गिरी, 3 युवकों की मौत

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें तीन लोगों की जान चली गई है। हादसा कार पलटने के कारण हुआ। हादसे का शिकार हुए लोग उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के महरौनी जिले के ललितपुर गांव निवासी 4 युवक कार में सवार होकर टीकमगढ़ की ओर जा रहे थे। उसी दौरान खिरिया गांव के पास कार बेकाबू होकर पलट गई।

तीनों व्यक्ति कार में फंस गए। आस-पास के लोगों को हादसे का पता चला तो वे मौके पर आए और कार में फंसे युवकों को निकालना शुरू किया। हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार दस बार पलटी खाते हुए सड़क से दूर खेत में जा गिरी थी। हादसे यह खौफनाक मंजर देखने वालों की भी रूह कांप उठी थी।

कार में सवार प्रदीप, हेमंत और टोनी की मौत हो गई, वहीं सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्रदीप, हेमंत और टोनी के शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए तथा सोनू को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रैफर किया। पुलिस ने हादसे में शिकार सभी युवकों के परिजनों को सूचना दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
one child killed after the tractor suddenly start
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X