• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तमिलनाडु सीएम स्टालिन ने पीएम मोदी से की मुलाकात, सामने रखी 25 मांग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 17: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गुरुवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और विभिन्न क्षेत्रों में तमिलनाडु के लिए 25 मांगों वाला एक ज्ञापन सौंपा। इन मांगों में मुख्य रूप से कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति में इजाफा करना, मदुरै में नीट एग्जाम को समाप्त करना और एम्स अस्पताल के निर्माण में तेजी लाना प्रमुख थी। पीएम मोदी और सीएम स्टालिमन की यह मुलाकात करीब 25 मिनट तक चली। इस दौरान तमिलनाडु के जल संसाधन मंत्री दुरई मुरुगन और मुख्य सचिव वी इराई अंबू भी मौजूद रहे।

mk Stalin

दिल्ली में तमिलनाडु हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री स्टालिन ने कहा कि बैठक संतोषजनक रही। प्रधानमंत्री ने मुझे तमिलनाडु का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। उन्होंने आश्वासन दिया कि मैं तमिलनाडु की मांगों के संबंध में उनसे किसी भी समय संपर्क कर सकता हूं। वहीं बैठक के दौरान उठाए गए प्रमुख मुद्दों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि तीन कृषि कानूनों को वापस लेना, नीट और नई शिक्षा नीति को खत्म करने, चेंगलपट्टू कॉम्पलैक्स में टीके का उत्पादन जल्द शुरू करना और सेतु समुद्रम परियोजना का पुनरुद्धार करने की मांग की गई है।

तमिलनाडु: MK स्टालिन की सरकार हर परिवार को 4 हजार रु. कोरोना राहत पैकेज देगी, इलाज का खर्च भी उठाएगीतमिलनाडु: MK स्टालिन की सरकार हर परिवार को 4 हजार रु. कोरोना राहत पैकेज देगी, इलाज का खर्च भी उठाएगी

वहीं पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अब तमिलनाडु के सीएम स्टालिन कल शुक्रवार (18 जून) को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से सुबह 10 बजे मुलाकात करेंगे। आपको बता दें कि हाल ही में हुए तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में डीएमके ने शानदार जीत हासिल की है। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद स्टालिन की पीएम मोदी से पहली मुलाकात थी।

English summary
Tamil Nadu CM mk Stalin meets PM Modi give 25 demands memorandum
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X