AIADMK ने किया दावा, अम्मा के सदमे में 280 लोगों की हुई मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) ने दावा किया है कि उनकी पार्टी सुप्रीमो और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयराम जयललिता के निधन सुनने के बाद 200 लोगों की मौत हो चुकी है।

शनिवार को AIADMK ने दावा किया है कि जयललिता की बीमारी और उसके बाद निधन के कारण 280 लोगों की सदमे से मौत मौत हो गई है। गौरतलब है कि इससे पहले AIADMK ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा था कि 77 लोगों की अम्मा के निधन के बाद सदमें से मौत हो गई है।

jayalalithaa

मुआवजे का एलान

जयललिता के बाद क्या पार्टी को बिखरने से रोक पाएंगी शशिकला?

इन मौतों पर तमिलनाडु सरकार ने तीन लाख रुपए मुआवजे का एलान भी किया है। बता दें कि एक प्रेस वार्ता के दौरान पार्टी प्रवक्ता पोन्नियन ने 208 लोगों के निधन का दावा किया है लेकिन पार्टी 280 लोगों के निधन की बात कह रही है।

इसके पीछे पार्टी के लोगों का कहना है कि इसमें वो 77 नाम भी शामिल हैं, जिसकी घोषणा AIADMK ने पहले की थी।

बता दें कि जयललिता का अंतिम संस्कार मंगलवार (6 दिसंबर)शाम चेन्नई स्थित मरीना बीच पर कर दिया गया। इस दौरान उनके लाखों समर्थक और तमाम बड़े नेता मौजूद रहे।

बता दें सोमवार (5 दिसंबर) की देर रात 11.30 बजे चेन्नई के अपोलो अस्पताल ने जयललिता के निधन की सूचना प्रेस विज्ञप्ति के हवाले से दी।

लिखा गया था कि 

प्रेस विज्ञप्ति में लिखा गया था कि जयललिता को 22 सितंबर को भर्ती किया गया था, उन्हें पानी की कमी और को-मॉर्बिडिटीज की शिकायत थी। मुख्यमंत्री क्रिटिकल केयर यूनिट पर थीं और उनकी तबियत में सुधार हो रहा था।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी ने इस खास अंदाज में दी अम्मा को श्रद्धांजलि

लिखा गया था कि दुर्भाग्य से 4 दिसंबर को जयललिता को बड़ा दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें तुरंत सीपीआर दी गई जिसके बाद उन्हें ईसीएमओ पर रखा गया

यह दुनिया के श्रेष्ठ तकनीक है जिसे जयललिता को दिया गया। लेकिन हमारी श्रेष्ठ कोशिशों के बाद भी जयललिता 11 बजकर 30 मिनट पर हमारे बीच नहीं रही। अपोलो अस्पताल के सदस्य और तमाम लोग जयललिता की मृत्यु से दुखी हैं।

जयललिता की अंतिम यात्रा में दो युवकों ने किया घिनौना काम, गिरफ्तार

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AIADMK claims '280 people died of shock after Amma's demise'
Please Wait while comments are loading...