टैक्सी-ऑटो के बाद Ola से बुक कीजिए साइकिल, जानिए कितना है किराया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। वेब आधारित कैब बुकिंग सर्विस ओला अब एक और नई सर्विस लेकर आई है। अब तक आप ओला से कैब, ऑटो बुक करते आ रहे थे, लेकिन अब आप महज 5 रूपए में ओला से अपने लिए साइकिल भी बुक कर सकते हैं। जी हां ओला ने अपनी नई सर्विस शुरू की है, जिसे 'ओला पैडल' का नाम दिया गया है। इस ओला पैडल में आप अपने लिए साइकिल की बुकिंग कर सकते हैं।

 5 रुपए में बुक करें ओला पैडल

5 रुपए में बुक करें ओला पैडल


ओला की ये सर्विस आईआईटी कानपुर कैंपस में मिल रही है। आईआईटी कैंपस में अब 5 रुपये में प्रति घंटे का किराया चुकाकर आप साइकिल की सवारी कर सकते हैं। हालांकि इस माह के लिए ओला ने कोई शुल्क नहीं लेने का फैसला किया है। साइकिल का किराए अगले माह से लगाया जाएगा।

 300 साइकिलों के साथ शुरू हुई सर्विस

300 साइकिलों के साथ शुरू हुई सर्विस


ओला ने कानपुर आईआईटी कैंपस में 300 साइकिलों के साथ अपनी ये सर्विस शुरू कर दी है। हर हॉस्टल, लाइब्रेरी और एकेडमिक भवन के सामने ये साइकिलें उपलब्ध हैं। ओला ने इस सर्विस की शुरुआत आईआईटी में प्रोमो के साथ की है। आप ओला साइकिल की बुकिंग ओला के ऐप के जरिए कर सकते है। पहले 30 मिनट ये सर्विस फ्री है, लेकिन इसके बाद हर 30 मिनट के लिए 5 रुपए का चार्ज वसूला जाएगा।

 स्वास्थ के लिए अच्छा

स्वास्थ के लिए अच्छा


आपको बता दें कि साइकिल हमारे शरीर को स्वस्थ रहता है और इससे प्रदूषण भी नहीं फैलता है। इसलिए ओला ने ओला पैडल की शुरूआत की। आईआईटी में लोग साइकिल के शौकीन है और यहां अधिकांस लोग साइकिल से ही आते-जाते है, इसलिए ओला ने आईआईटी कानपुर को चुना।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ola launches its cycle rental service at IIT Kanpur under ‘Ola Pedal’. Six hundred Ola cycles have been made available at the various parking stations within the campus and the campus community can avail the service by booking through the company’s app.
Please Wait while comments are loading...