251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाली रिंगिंग बेल्स कंपनी के मोहित गोयल ने दिया इस्तीफा, बनाई नई कंपनी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। महज 251 रुपए में स्मार्टफोन देने का वादा करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स के एमडी मोहित गोयल ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं दूसरी ओर, कंपनी के सलाहकार अशोक चड्ढा कंपनी से पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। फिलहाल दोनों ने मिलकर एक नई कंपनी एमडीएम इलेक्ट्रॉनिक्स शुरू की है, जिसे 7 दिसंबर को ही शुरू किया गया है। मोहित ने कंपनी की जिम्मेदारी अपने छोटे भाई अनमोल को दे दी है। कंपनी के बहुत से ग्राहक और डिस्ट्रीब्यूटर इस समय यह सोच रहे हैं कि आखिर उन्हें अब क्या करना है। वहीं, मोहित गोयल किसी का फोन नहीं उठा रहे हैं। सलाहकार अशोक का कहना है कि वह तो कंपनी में सिर्फ एक कंसल्टेंट थे, जो अब कंपनी छोड़ चुके हैं, इसलिए रिंगिंग बेल्स से अब उनका कुछ लेना देना नहीं है।

mohit goel 251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाली रिंगिंग बेल्स कंपनी के मोहित गोयल ने दिया इस्तीफा, बनाई नई कंपनी
ये भी पढ़ें- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिलने क्यों पहुंचे टाटा संस के चेयरमेन रतन टाटा?

फरवरी 2016 में ही रिंगिंग बेल्स कंपनी ने देश के लगभग सभी बड़े अखबारों में पूरे पेज का विज्ञापन देकर यह घोषणा की थी कि वह महज 251 रुपए में स्मार्टफोन देगी। इतने सस्ते में स्मार्टफोन मिलता देख हर किसी के होश उड़ गए और लोग बुकिंग कराने के लिए वेबसाइट पर टूट पड़े। बुकिंग के समय वेबसाइट पर इतने अधिक लोग आ गए कि वेबसाइट ही क्रैश हो गई। हालांकि, सभी परेशानियों के बावजूद इस फोन के लिए करीब 7 करोड़ लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था वहीं लगभग 30,000 लोगों ने एडवांस पेमेंट भी कर दिया था।

ये भी पढ़ें- नोटबंदी के 50 दिन बाद आखिर क्या हासिल हुआ?

कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग का कार्यक्रम दिल्ली में किया था और इसके लिए भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया था। इस लॉन्च में भाजपा नेता के होने से लोगों को भी रिंगिंग बेल्स के वादे पर भरोसा हो गया और लोगों ने बुकिंग करा ली। हालांकि, अब मोहित गोयल द्वारा कंपनी छोड़े जाने के बाद ग्राहक इस बात को लेकर परेशान हैं कि आखिर अब क्या होगा। यह कंपनी नोएडा सेक्टर 62 में है, जो पिछले दो हफ्तों से बंद पड़ी है। जहां एक ओर लोग परेशान हैं कि उन्हें फोन मिलेगा या नहीं, वहीं दूसरी ओर कंपनी का दावा है कि उन्होंने ताइवान से आयात करके ऐसे करीब 70,000 फोन बेचे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mohit goel of ringing bells resigned from comapany
Please Wait while comments are loading...