• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

HDFC बैंक और IOC ने लॉन्‍च किया फ्यूल क्रेडिट कार्ड, मिलेगा 50 लीटर ईंधन फ्री

|

नई दिल्ली। एचडीएफसी बैंक लिमिटेड और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लि (आईओसीएल) ने बुधवार को नॉन-मेट्रो शहरों और छोटे नगरों के उपभोक्‍ताओं के लिए एक को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड लॉन्‍च किया है। को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड को नॉन-मेट्रो शहरों और छोटे नगरों के उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए इस जारी किया गया। इस कार्ड के जरिए ग्राहक फ्री में 50 लीटर पेट्रोल-डीजल ले सकेंगे। इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड उपभोक्‍ताओं को ईंधन उपभोग पर सबसे अधिक रिवार्ड प्‍वाइंट्स और लाभ प्रदान करेगा।

इस कार्ड के जरिए ग्राहक फ्री में 50 लीटर पेट्रोल-डीजल ले सकेंगे

इस कार्ड के जरिए ग्राहक फ्री में 50 लीटर पेट्रोल-डीजल ले सकेंगे

आईओसीएल के कार्यकारी निदेशक (खुदरा बिक्री) विज्ञान कुमार और एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड, पेमेंट्स बिजनेस एंड मार्केटिंग पराग राव द्वारा एक कार्यक्रम में इस कार्ड को लॉन्च किया गया। इस कार्ड के जरिए कस्टमर फ्यूल खरीद पर भारी बेनिफिट्स और रिवॉर्ड हासिल कर सकते हैं। यह कार्ड रूपे और वीजा दोनों प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध होगा। इस कार्ड के जरिए ग्राहक फ्री में 50 लीटर पेट्रोल-डीजल ले सकेंगे।

इस कार्ड की कई खासियतें हैं

इस कार्ड की कई खासियतें हैं

इस कार्ड की कई खासियतें हैं। इस कार्ड का नाम इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड रखा गया है। इस कार्ड के जरिए 27000 से ज्यादा इंडियन ऑयल आउटलेट्स पर फ्यूल पॉइंट्स नाम के रिवॉर्ड पॉइंट पा सकते हैं। इसके साथ ही आप इस कार्ड से अपने बिल पेमेंट, यूटिलिटी, शॉपिंग, ग्रॉसरी से भी फ्यूल पॉइंट कमा सकते हैं। इन पॉइंट्स को हर साल 50 लीटर तक ईंधन खरीदने के लिए भुनाया जा सकेगा।

इस क्रेडिट कार्ड की सालाना फीस 500 रुपये है

इस क्रेडिट कार्ड की सालाना फीस 500 रुपये है

इस क्रेडिट कार्ड की सालाना फीस 500 रुपये है। अगर कोई कार्ड से सालभर में 50000 रुपये का खर्चा करता है तो सालाना फीस माफ हो जाएगी। यह कार्ड भोपाल, लखनऊ, इंदौर, रांची, कोची, विशाखापट्नम, गुवाहाटी, नागपुर, शिलांग, वाराणसी और प‍ंजिम सहित कुल 135 शहरों में आज ही के दिन लॉन्‍च किया गया। बता दें कि एचडीएफसी बैंक की 75 फीसदी से ज्यादा ब्रांच नॉन-मेट्रो शहरों में हैं। वहीं इंडियन ऑयल के 27 हजार रिटेल आउटलेट्स में से 98 फीसदी क्रेडिट/डेबिट कार्ड से पेमेंट स्वीकार करने में सक्षम हैं।

बुलंदशहर हिंसा: आरोपी की जमानत पर शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी बोलीं- एक दिन ये लोग मुझे भी मार देंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
HDFC Bank, IOC launchs fuel credit card , Will get 50 liter fuel free annually
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X