सिर्फ 407 रुपए में भरें हवाई जहाज की उड़ान, एयर एशिया की अर्ली बर्ड सेल ऑफर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। देश की विमानन कंपनियों में एक बार फिर से ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्‍ता टिकट देने की होड़ लग गई है। इस बार देश की निजी विमानन कंपनी और बजट एयरलाइंस एयर एशिया ने मात्र 407 रुपए में एक रूट पर यात्रा करने का विकल्‍प अपने ग्राहकों को दिया जा रहा है। एयर एशिया कंपनी ने इयर 2017 अर्ली बर्ड सेल नाम से नए सस्‍ते टिकट का ऑफर लांच किया है। इस ऑफर के तहत 407 रुपए में हवाई यात्रा कर सकते हैं। इसके अलावा चुनिंदा विदेशी रूटों पर भी कंपनी की तरफ से किराए में बंपर छूट दी जा रही है। एयर एशिया का यह ऑफर केवल एक तरफ की यात्रा पर ही लागू होगा।

सिर्फ 407 रुपए में भरें हवाई जहाज की उड़ान, एयर एशिया की अर्ली बर्ड सेल ऑफर

इयर 2017 अर्ली बर्ड सेल ऑफर में गोवा से हैदराबाद या बेंगलुरु तक का किराया सिर्फ 877 रुपए है और वहीं इंफाल से गुवाहाटी का किराया सबसे कम 407 रुपए निश्चित किया गया है। पुणे से बेंगलुरु, बेंगलुरु से हैदराबाद, कोच्चि से बेंगलुरु जैसे छोटे रूटों पर किराया काफी सस्ता है। पर इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कुछ शर्तों और नियमों को भी ध्‍यान में रखना पड़ेगा। कम कीमत में हवाई सफर का लुफ्त उठाने के लिए आपको 16 जनवरी से 22 जनवरी के बीच टिकट बुक करवानी होगी। इस ऑफर के तहत आप मई 2017 से लेकर 6 फरवरी 2018 के बीच सफर करने के लिए एक तरफ की यात्रा के टिकट बुक करा सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने विदेश यात्रा करने वाले यात्रियों का भी ध्‍यान रखा है और कुछ चुनिंदा विदेशी उड़ानों पर भी छूट की पेशकश की है। कंपनी की तरफ से जारी बयान के मुताबिक मलेशिया के कुआलालम्पुर और थाईलैंड के बैंकॉक में एक तरफ की यात्रा 999 रुपए में की जा सकती है। इस रूट पर सफर करने के लिए यात्रियों को 16 जनवरी से लेकर 31 जुलाई 2017 तक की टिकट बुक करवाने की सुविधा दी जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
airasia india offers rupee 407 airfare one way under early bird sale
Please Wait while comments are loading...