• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

श्रद्धा मर्डर को वाजिब ठहराने वाला 'राशिद' निकला विकास, VIDEO हुआ था वायरल, गिरफ्तार

Google Oneindia News

श्रद्धा मर्डर केस को जायज ठहराने वाले युवक को बुलंदशहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्त में आया युवक शहर के मौलाबाद गांव का रहने वाला है और उसका नाम राशिद खान नहीं बल्कि विकास कुमार पुत्र चोखेलाल है। बता दें, युवक ने वीडियो में खुद को राशिद खान बताया था। वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस को उसकी तलाश थी। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी पर पहले से ही आर्म्स एक्ट समेत चोरी के 5 मामले दर्ज हैं।

shraddha aftab case bulandshahr vikas kumar viral video

क्या है पूरा मामला ?

श्रद्धा मर्डर केस को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग राय हैं। किसी ने इस जघन्य हत्याकांड को सही ठहराने की कोशिश नहीं की, लेकिन बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया। इसमें एक युवक श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का समर्थन करता नजर आया।

'...तो आदमी किसी के 35 की जगह 36 टुकड़े भी कर देता है'

इस वीडियो में युवक कहता है कि दिमाग खराब हो तो आदमी किसी के 35 की जगह 36 टुकड़े भी कर देता है। उसके लिए भी किसी के टुकड़े करना आसान है। वीडियो में युवक अपना नाम राशिद खान निवासी बुलंदशहर बताता है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में युवक के प्रति जबरदस्त आक्रोश था। यूजर्स लगातार युवक को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे बुलंदशहर के थाना सिकंदराबाद लेकर पहुंची।

Comments
English summary
shraddha aftab case bulandshahr vikas kumar viral video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X